NDTV Khabar

प्लेन, ट्रेन में विवाद के बाद अब कार से दिल्ली आ रहे हैं शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्लेन, ट्रेन में विवाद के बाद अब कार से दिल्ली आ रहे हैं शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़

कल सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट एयर इंडिया ने रद्द कर दिया था....

खास बातें

  1. रवींद्र गायकवाड़ पिछले एक सप्ताह से खबरों में छाए हुए हैं
  2. एयर इंडिया ने रद्द कर दिया था मुंबई से दिल्ली का टिकट
  3. खबर थी कि वे दिल्‍ली आने के लिए राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन से आ रहे हैं
नई दिल्ली: रवींद्र गायकवाड़ पिछले एक सप्ताह से खबरों में छाए हुए हैं. एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को पीटने के साथ शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड अब संसद सत्र में भाग लेने के लिए कार से दिल्‍ली पहुंच रहे हैं. इससे पहले खबर आई थी कि उन्‍होंने मुंबई से दिल्ली आने के लिए हवाई टिकट बुक कराया था लेकिन एयर इंडिया ने उसे रद्द कर दिया था. इसके बाद खबर आई थी कि उन्‍होंने दिल्‍ली आने के लिए राजधानी एक्‍सप्रेस ट्रेन से टिकट बुक करवाया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वे कार से दिल्ली आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वे दिल्ली पहुंच चुके हैं.

एयर इंडिया के कर्मचारी के विवाद के बाद शिवसेना सांसद से उड़ान से प्रतिबंध नहीं हट पाया है. वहीं, उनकी पार्टी पूरी तरह से उनके समर्थन में है. पार्टी ने संसद में विशेषाधिकार हनन का नोटिस भी दिया है. गायकवाड़ ने विवाद के बाद शेखी बघारते हुए कहा था कि मैंने मैनेजर को 25 बार चप्पलों से पीटा है.

टिप्पणियां
एयर इंडिया और अन्य उड़ान कंपनियों ने उन पर उड़ान प्रतिबंध लगा दिया था. कल एयर इंडिया ने दो अलग-अलग फ्लाइट में उनके टिकट को कैंसल कर दिया था. उसके बाद खबर आई कि गायकवाड़ ट्रेन से दिल्ली आ रहे हैं. हालांकि, पीटीआई ने खबर दी, "गायकवाड़ ट्रेन से दिल्ली पहुंच रहे हैं लेकिन वे आज लोकसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं होंगे." सूत्रों ने यह भी बताया, "वह फिलहाल महाराष्ट्र में नहीं है और किसी भी समय दिल्ली पहुंच सकते हैं."    
   
पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद गुस्सा आया
एक अन्य घटनाक्रम में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एक लिखित बयान जारी कर सफाई देते हुए कहा था कि मैंने एयर इंडिया की खराब सेवाओं की शिकायत के लिए शिकायत पुस्तिका मांगी थी. शिकायत पुस्तिका नहीं दी गई. उलट मेरे खिलाफ झूठ और बेबुनियाद बातें एयरइंडिया ने मीडिया में प्रसारित की है. एयरइंडिया से बिजनेस क्लास के आग्रह को झगड़े की वजह बताया गया जो गलत है. बिज़नेस क्लास की टिकट पर बोर्डिंग पास लेकर मेरे प्लेन में जाने तक किसी ने यह सूचित नहीं किया कि उस प्लेन में बिज़नेस क्लास है ही नहीं. एक बूढ़े और असहाय हवाई यात्री की सहूलियत के लिए मैंने 1F सीट को बदल लिया.

प्लेन के दिल्ली पहुंचने तक शिकायत पुस्तिका नहीं दी गई. एक सादे कागज पर मेरी शिकायत लिखवा ली गई और उसकी रिसीव कॉपी देने से मना किया गया. सीनियर से बात कराने की मांग पर वरिष्ठ सहायक प्रबंधक बात करने पहुंच रहे हैं, ऐसी सूचना मुझे दी गई, लेकिन अचानक सुकुमार वहां पहुंचे. विमान में आने के पहले से ही उनका पारा चढ़ा हुआ था. उन्होंने मेरे साथ बात करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement