यह ख़बर 14 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नियंत्रण रेखा पर तनाव : पीएम ने की जेटली और स्वराज से बात

खास बातें

  • नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान से तनाव के बीच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भाजपा नेता अरुण जेटली और सुषमा स्वराज से बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि विपक्ष को हर स्थिति से अवगत कराया जाएगा।
नई दिल्ली:

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान से तनाव के बीच प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भाजपा नेता अरुण जेटली और सुषमा स्वराज से बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि विपक्ष को हर स्थिति से अवगत कराया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने भाजपा नेताओं से कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार शिवशंकर मेनन नियंत्रण रेखा के ताजा घटनाक्रम के बाबत उनसे बात करेंगे।

गौरतलब है कि आठ जनवरी को पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर थलसेना के दो जवानों को मौत के घाट उतार दिया था। पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना के लांस नायक हेमराज का सिर कलम कर दिया था।

सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष जेटली और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष स्वराज से कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं किया गया है जो विपक्ष के नेताओं को न बताया गया हो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री ने ऐसे समय में विपक्षी नेताओं से बात की है जब सेना प्रमुख जनरल बिक्रम सिंह ने सख्त रवैया अख्तियार करते हुए पाकिस्तान को चेतावनी दी है कि भारत जब और जहां चाहे पलटवार करने का हक अपने पास रखता है।