यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रधानमंत्री ने चुप्पी नहीं साध रखी : पीएमओ

खास बातें

  • प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर विभिन्न मुद्दों को लेकर चुप्पी साधे रखने के विपक्षी दलों के आरोप से उनका बचाव करते हुए मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि वह हर तीसरे दिन सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं।
हैदराबाद:

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर विभिन्न मुद्दों को लेकर चुप्पी साधे रखने के विपक्षी दलों के आरोप से उनका बचाव करते हुए मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि वह हर तीसरे दिन सभाओं को सम्बोधित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्विटर पर कहा, "प्रधानमंत्री ने आज (मंगलवार) हैदराबाद में वर्ष 2012 का अपना 100वां भाषण दिया। वह हर तीसरे दिन सभाओं को सम्बोधित करते हैं।"

मनमोहन सिंह ने यहां आयोजित कन्वेंशन ऑफ बायोलॉजिकल डायवर्सिटी के पक्षकारों के 11वें सम्मेलन के उद्घाटन अवसर पर अपना 100वां भाषण दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अन्य सामाजिक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री पर भ्रष्टाचार, आवश्यक उपभोक्ता वस्तुओं की मूल्य वृद्धि और अन्य मुद्दों को लेकर चुप्पी साधे रहने का आरोप लगाते रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएमओ ने कहा है कि प्रधानमंत्री के भाषण के अतिरिक्त उनके कार्यालय की ओर से इस साल 160 विज्ञप्तियां भी जारी की गईं। वर्ष 2004 से अब तक प्रधानमंत्री ने 1,368 बार विभिन्न मौकों पर सभाओं को सम्बोधित किया और मंगलवार तक उनके कार्यालय ने मीडिया में 1,502 विज्ञप्ति जारी की।