यह ख़बर 02 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

धर्मनिरपेक्ष ताकतों पर मनमोहन का बयान हास्यास्पद : भाजपा

खास बातें

  • भाजपा ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के उस बयान को ‘हास्यास्पद’ बताया, जिसमें उन्होंने सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को मिलकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ आने की अपील की है।
नई दिल्ली:

भाजपा ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के उस बयान को ‘हास्यास्पद’ बताया, जिसमें उन्होंने सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को मिलकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ आने की अपील की है।

विपक्षी दल भाजपा ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए आरोप लगाया कि वह कांग्रेस है, जो कि सभी चीजों को ‘खुल्लमखुल्ला साम्प्रदायिक दृष्टिकोण’ दे रही है और समाज को बांट रही है।

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, वह कांग्रेस है, जो कि सभी चीजों को ‘खुल्लमखुल्ला साम्प्रदायिक दृष्टिकोण’ दे रही है। यह हास्यास्पद है कि जो लोग ऐसी चीजें करते हैं और वे ही बयान देकर सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को (मोदी के खिलाफ) साथ आने की अपील करते हैं। वे ही हैं, जो वास्तव में साम्प्रदायिक विभाजन करते हैं। उन्होंने हाल में गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे द्वारा मुख्यमंत्रियों को लिखे गए उस पत्र का उल्लेख किया जिसमें उन्होंने उनसे मुस्लिम युवकों को निशाना नहीं बनाने के लिए कहा था। उन्होंने इसके साथ ही शिंदे के ‘हिंदू आतंकवाद’ टिप्पणी का भी उल्लेख किया, जिसे उन्हें भाजपा के विरोध के बाद वापस लेना पड़ा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री के इससे पहले के बयान की याद दिलाई, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के प्राकृतिक संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिमों का है। त्रिवेदी ने कहा कि ऐसी टिप्पणियों से समाज साम्प्रदायिक रूप से बंटता है।