NDTV Khabar

कांग्रेस को घमंड की वजह से ही 44 सीटें मिली थीं, भारत की जनता उसे और नीचे भेज देगी : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को घमंड की वजह से ही 44 सीटें मिली थीं और अब भारत की जनता उन्हें और नीचे भेज देगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस को घमंड की वजह से ही 44 सीटें मिली थीं, भारत की जनता उसे और नीचे भेज देगी : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने हरियाणा के हिसार में रैली को संबोधित किया है

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि बीजेपी भारत और भारतीयों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है फिर चाहे खतरा लोगों से, सिस्टम से, आकाश से हो या पाताल से या फिर किसी देश हो. न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी से पूछा गया था कि अगर बीजेपी दोबारा सत्ता में आती है तो क्या हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम पर कार्रवाई होगी, इस पर पीएम मोदी ने जवाब दिया कि किसी का भी नाम लेने की जरूरत नहीं है. वहीं कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के सिख दंगों को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस की मानसिकता का पता चलता है. राजीव गांधी ने कहा था कि जब बड़े पेड़ गिरते हैं तो धरती हिलती है. यहां तक कि उन्होंने कमलनाथ को पंजाब का इंचार्ज बना दिया और अब मुख्यमंत्री बनाया. वहीं दक्षिण के नेता केसीआर और चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात पर पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के पहले तीन चरणों में वे सब मोदी को गाली दे रहे थे. जब उन्हें अंदाजा हुआ कि किस ओर हवा का रुख है तो वे ईवीएम को गाली देने लगे. प्रधानमंत्री ने कहा कि जब बैट्समैन आउट हो जाता है तो कभी-कभी अंपायर को गाली देता है, अब वह चुनाव आयोग को गाली दे रहे हैं.


NDTV से बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी- मैं कोई "छुपा रुस्तम" नहीं हूं, प्रधानमंत्री बनने की इच्छा भी नहीं है

कांग्रेस लोगों के प्रति असंवेदनशील रही, अपने पापों के लिए कहती है 'हुआ तो हुआ' : पीएम मोदी

टिप्पणियां

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को घमंड की वजह से ही 44 सीटें मिली थीं और अब भारत की जनता उन्हें और नीचे भेज देगी. वहीं जब उनसे पूछा गया कि विपक्ष आरोप कहता है कि पीएम मोदी राष्ट्रवाद का मुद्दा उठा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह पहले दिन से ही कह रहे हैं कि हमने 1.5 करोड़ लोगों को घर दिए. 18 हजार गावों को बिजली दी, आयुष्मान भारत, हाइवे, आदि-आदि. नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह चाहते थे कि कांग्रेस हमें इन मुद्दों पर चुनौती दे लेकिन कांग्रेस इस पर बहस नहीं कर सकती क्योंकि इसके लिए तथ्यों की जरूरत पड़ेगी. कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ सकती है इसलिए वह झूठ गढ़ते हैं. 

पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा पर साधा निशाना​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share

Advertisement