पीएम मोदी ने भी कोरोना के खिलाफ अपने आवास पर दीप प्रज्ज्वलित किया

इसी कड़ी में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवाज पर दीप प्रज्जवलित किया. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की और साथ ही एक श्लोक भी लिखा.

पीएम मोदी ने भी कोरोना के खिलाफ अपने आवास पर दीप प्रज्ज्वलित किया

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में पीएम मोदी की अपील के बाद पूरे देश में लोगों ने अपने घरों के बाहर मोमबत्ती और दीया जलाकर एकजुटता का संदेश दिया. इसी कड़ी में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवाज पर दीप प्रज्जवलित किया. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की और साथ ही एक श्लोक भी लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद देशभर के लोगों ने रविवार रात 9 बजे कोरोनावायरस के खिलाफ एकजुटता दिखाई. लोगों ने इस दौरान घरों के लाइट बंद कर दिए और कैंडल और दीये जलाए. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, तेलंगाना के सीएम केसीआर, बाबा रामदेव, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की मां ने भी दीये जलाकर कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखाते नजर आए. इस दौरान देश के कई शहरों में दिवाली जैसा नजारा दिखा. बता दें कि लोगों ने दीये के साथ-साथ पटाखे भी जलाए. कई जगहों से पटाखों की आवाजें भी सुनाई पड़ीं.