जवानों को संबोधित करने के बाद उनके बीच पहुंचे PM मोदी, नारों से गूंज उठा लद्दाख, देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की सुबह लद्दाख के लेह पहुंचे हैं. बिना किसी पूर्व जानकारी के पीएम मोदी के पहुंचने से हर कोई हैरान था.

जवानों को संबोधित करने के बाद उनके बीच पहुंचे PM मोदी, नारों से गूंज उठा लद्दाख, देखें VIDEO

जवानों के बीच पीएम मोदी

लेह:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार की सुबह लद्दाख के लेह पहुंचे हैं. बिना किसी पूर्व जानकारी के पीएम मोदी के पहुंचने से हर कोई हैरान था. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को जवानों की हौसलाअफजाई की उनकी कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. उन्होंने वहां के हालातों का जायजा लिया और जवानों को संबोधित किया. इसके बाद पीएम मोदी जवानों के बीच पहुंच गए. पीएम मोदी के पहुंचते ही जवानों ने वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिए. समाचार एजेंसी ANI ने इसका वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है.

पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ चल रहे सीमा पर तनाव के बीच प्रधानमंत्री मोदी का यह दौरा कई मायनों में अहम है. उन्होंने अभी पिछले महीने के आखिरी रविवार को ही अपने रेडियो प्रोग्राम में 'मन की बात' में कहा था कि लद्दाख में हुई झड़प का चीन को उचित जवाब दे दिया गया है.


पीएम मोदी ने रविवार को कहा था, 'लद्दाख में भारत की जमीन पर आंख डालने वालों को सही जवाब दे दिया गया है. अगर भारत को दोस्ती निभानी आती है तो उसे ऐसे मौकों पर सही जवाब भी देना आता है. हमारे बहादुर सैनिकों ने यह साफ कर दिया कि वो किसी को भी भारत माता की आन पर आंच नहीं डालने देंगे.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com