विदेश दौरे से लौटते ही अरुण जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी, परिवार से मिलकर हुए भावुक- देखें Video

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के परिवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे और दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी. जेटली का गत शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में 66 साल की उम्र में निधन हो गया था.

विदेश दौरे से लौटते ही अरुण जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी, परिवार से मिलकर हुए भावुक- देखें Video

दौरे से लौटते ही पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी

खास बातें

  • विदेश दौरे से लौटते ही अरुण जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी
  • परिवारजनों से मिलकर भावुक हुए प्रधानमंत्री
  • दिवंगत नेता को दी श्रद्धांजलि
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली के परिवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे और दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी. जेटली का गत शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में 66 साल की उम्र में निधन हो गया था. गृह मंत्री अमित शाह पहले ही जेटली के आवास पर पहुंच गए थे और पूर्व केंद्रीय मंत्री के पुत्र रोहन जेटली के साथ उन्होंने वहां प्रधानमंत्री की अगवानी की.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की SPG सुरक्षा हटाने पर भड़की कांग्रेस, कहा- पीएम और गृहमंत्री याद रखें...

पीएम मोदी ने जेटली की पत्नी और बच्चों से बात की. इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी वहां मौजूद थे. प्रधानमंत्री जेटली के आवास पर करीब 20 से 25 मिनट तक रूके. भाजपा के वरिष्ठ नेता जेटली का जब निधन हुआ तब मोदी तीन देशों के विदेश दौर पर थे. हालांकि उन्होंने जेटली की पत्नी और बेटे रोहन से शनिवार को फोन पर बात की थी. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने क्या कहा? 7 खास बातें

पीएम मोदी ने बहरीन में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था, ‘‘मैं कल्पना नहीं कर सकता कि मैं यहां बहरीन में हूं, जबकि मेरे प्रिय मित्र अरुण जेटली इस दुनिया में नहीं रहे. कुछ दिन पहले हमने हमारी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को खो दिया. आज मेरे प्रिय दोस्त अरुण हमें छोड़कर चले गए.'' मोदी मंगलवार को सुबह ही भारत लौटे हैं. अरुण जेटली के पुत्र रोहन ने सोमवार को हरिद्वार जा कर गंगा नदी में पिता की अस्थियों का विसर्जन किया था.

Video: अरुण जेटली को PM मोदी की श्रद्धांजलि



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com