दिल्ली हिंसा के बाद BJP संसदीय दल की बैठक में सांसदों से बोले PM मोदी- शांति और एकता बनाए रखना आपकी जिम्मेदारी

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पीएम मोदी का यह बयान आया है. इस हिंसा में 46 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा जख्मी हो गए.

दिल्ली हिंसा के बाद BJP संसदीय दल की बैठक में सांसदों से बोले PM मोदी- शांति और एकता बनाए रखना आपकी जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में कहा कि विकास जरूरी है और विकास के लिए शांति, सद्भाव और एकता जरूरी है. पीएम ने कहा कि हम देश हित में काम कर रहे हैं. देशहित और दल हित में लड़ाई जारी है. पीएम ने ये भी कहा कि विपक्ष दल हित के लिए काम कर रहा है जबकि हमारी पार्टी बीजेपी को देशहित के लिए काम करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में शांति और एकता बनाए रखना पार्टी नेताओं की जिम्मेदारी है. बता दें, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पीएम मोदी का यह बयान आया है. इस हिंसा में 46 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा जख्मी हो गए. 

पीएम मोदी ने बैठक को करीब 15 मिनट तक संबोधित किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में सांसदों की भी क्लास ली. उन्होंने कहा कि आप पर सवा सौ करोड़ लोगों का भार है. आप बहुत व्यस्त रहते हैं. लेकिन फिर भी कुछ समय देश के लिए निकालिए. इसके अलावा जनऔषधी जिसके जरिए सस्ती दवाएं लोगों को मिल रही हैं, उसके फायदे और विस्तार के बारे में पीएम ने सांसदों को बताया. 

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बिना नाम लिए कसा तंज, कुछ लोगों को 'भारत माता की जय' बोलने में बू आती है

वहीं, वहीं, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री को भारत माता की जय बोलने में बू आती है. कुछ लोगों को देश की आज़ादी के समय भी वंदे मातरम बोलने में आती बू आती थी. हम लोग सबका विकास सबका साथ पर चलने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com