NDTV Khabar

राहुल गांधी का दावा- 2019 में बनूंगा पीएम, देश के कई राज्यों में तूफाना का अलर्ट जारी, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए नामदार को गरीब औरत की तकलीफ का पता कैसे चल सकता है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा हम गरीब लोग हैं और गरीबों के लिए जीवन खपाने वाले लोग हैं.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी का दावा- 2019 में बनूंगा पीएम, देश के कई राज्यों में तूफाना का अलर्ट जारी, पढ़ें 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस की रैलियों का दौर तेज है. कोप्पल में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए नामदार को गरीब औरत की तकलीफ का पता कैसे चल सकता है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा हम गरीब लोग हैं और गरीबों के लिए जीवन खपाने वाले लोग हैं.  वहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी(आप) नेता आशुतोष के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत ने ‘अभद्र’ टिप्पणी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के आज दिल्ली पुलिस को निर्देश दिए. उधर, दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में तूफान का अलर्ट जारी किया गया है. एहतियात के तौर पर कई दिल्ली समेत हरियाणा के कई इलाकों में स्कूल को बंद किया गया है. वहीं  कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिलता है, तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं देश के प्रधान न्यायाधीश (CJI) दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज किए जाने के उपराष्ट्रपति के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका कांग्रेस ने मंगलवार को वापस ले ली. वहीं फिल्म जगत की बात करें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की पंजाबी रीति-रीवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ हुई शादी.

1. कोप्पल में बोले पीएम मोदी, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए 'नामदार' को गरीब औरत की तकलीफ का पता कैसे चल सकता है

कोप्पल में बोले पीएम मोदी, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए 'नामदार' को गरीब औरत की तकलीफ का पता कैसे चल सकता है कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. विजयपर के बाद कर्नाटक के कोप्पल में मंगलवार की दूसरी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने जनता से कहा कि आप सभी जनता जो ताप में तप रहो हो, इसे मैं बेकार नहीं जाने दूंगा. आपकी यह तपस्या को ब्जाय सहित लौटाउंगा, विकास कर लौटाऊंगा.

2. गांधी-नेहरू और वाजपेयी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे आप नेता आशुतोष, मामला दर्ज करने का आदेश

गांधी-नेहरू और वाजपेयी पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे आप नेता आशुतोष, मामला दर्ज करने का आदेश आम आदमी पार्टी(आप) नेता आशुतोष के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत ने ‘अभद्र’ टिप्पणी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के आज दिल्ली पुलिस को निर्देश दिये. आशुतोष के खिलाफ यह निर्देश राष्ट्रपिता महात्मा गांधी , तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और जवाहरलाल नेहरू के खिलाफ 2016 में एक ब्लॉग में कथित रूप से ‘‘अभद्र ’’ टिप्पणियां करने के आरोप के चलते दिए गए हैं. सेक्स स्कैंडल में ‘आप’ के एक विधायक का नाम सामने आने के बाद उनका बचाव करते हुए आशुतोष ने एक ब्लॉग लिखा था और उन्होंने इसमें इन पूर्व नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये थे. आशुतोष के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिस पर अदालत ने यह निर्देश दिया.

3. आम चुनाव 2019 के बारे में बोले राहुल गांधी- कांग्रेस को बहुमत मिला, तो मैं बनूंगा प्रधानमंत्री

आम चुनाव 2019 के बारे में बोले राहुल गांधी- कांग्रेस को बहुमत मिला, तो मैं बनूंगा प्रधानमंत्रीकर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 2019 को लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को बहुमत मिलता है, तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे. बता दें कि राहुल गांधी कर्नाटक में सत्ता बरकरार रखने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं.

टिप्पणियां
4. CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज करने के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका कांग्रेस ने वापस ली

CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज करने के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका कांग्रेस ने वापस ली देश के प्रधान न्यायाधीश (CJI) दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज किए जाने के उपराष्ट्रपति के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका कांग्रेस ने मंगलवार को वापस ले ली. कांग्रेस के याचिकाकर्ता सांसदों ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट की पांच-सदस्यीय संविधान पीठ को सौंपे जाने पर सवाल उठाए. याचिका में कहा गया था कि विपक्ष के महाभियोग नोटिस को खारिज करने का उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का फैसला 'गैरकानूनी और मनमाना' था, तथा बिना कोई जांच करवाए 'घमंडी, रहस्यमयी और अप्रत्याशित तरीके से' लिया गया.
 

5. Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'

Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...' बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पंजाबी रीति-रीवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली हैं. मंगलवार को सोनम की आंटी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी के आनंद कारज की रस्में पूरी हुईं. सोनम ने मस्ती भरे अंदाज में अपने दूल्हे आनंद आहूजा को वरमाला पहनाई. कपल का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनम आनंद को मस्तीभरे अंदाज में वरमाला पहना रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement