Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

CAA का विरोध करने को लेकर विपक्षी दलों पर बरसे PM तो कांग्रेस का आया बयान, 'मोदीजी ये आंदोलन संसद नहीं बल्कि...'

कांग्रेस ने पीएम पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, 'मोदीजी ये आंदोलन संसद नहीं, आपके विभाजनकारी कारनामों के खिलाफ हो रहा है. हम आपको देश नहीं तोड़ने देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CAA का विरोध करने को लेकर विपक्षी दलों पर बरसे PM तो कांग्रेस का आया बयान, 'मोदीजी ये आंदोलन संसद नहीं बल्कि...'

पीएम मोदी ने सीएए पर हो रहे विरोध के लिए कांग्रेस पर बोला था हमला. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नागरिकता कानून के विरोधियों पर पीएम मोदी ने बोला हमला
  2. कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर किया पलटवार
  3. 'आंदोलन संसद नहीं, आपके विभाजनकारी कारनामों के खिलाफ'
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का विरोध करने के लिए कांग्रेस सहित विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस संविधान का विरोध कर रही है. तुमकुरु में श्रीसिद्धगंगा मठ में पीएम मोदी ने कहा, 'हमारी सरकार सीएए लाई, लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया. इन लोगों ने संविधान के खिलाफ आंदोलन शुरू कर दिया है.' उन्होंने कहा कि जो लोग आज भारत की संसद के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की हरकतों को बेनकाब करने की जरूरत है. अगर आपको आंदोलन करना ही है तो पाकिस्तान के पिछले 70 साल के कारनामों के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए, आवाज उठानी चाहिए. इसे लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है. 
 


कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'मोदीजी ये आंदोलन संसद नहीं, आपके विभाजनकारी कारनामों के खिलाफ हो रहा है. हम आपको देश नहीं तोड़ने देंगे. रही बात पाकिस्तान की, तो इसी हिंदुस्तान ने 1948, 65, 71, कारगिल में जो घाव उसे दिए हैं, वो अब तक नहीं उबर पाया. पाकिस्तान को जवाब ही देना है तो बिरयानी और आम का खेल बंद कीजिए.
 



इससे पहले पीएम मोदी ने कहा, 'वे पाकिस्तान से दलितों और अन्य सताए गए लोगों के प्रवेश का विरोध कर रहे हैं. पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं. पाकिस्तानियों ने हिंदुओं, सिखों और जैनियों के खिलाफ अन्याय किया है, लेकिन कांग्रेस ने अपनी आवाज नहीं उठाई.' पीएम मोदी ने कहा कि यह हमारी ड्यूटी है कि जो लोग पाकिस्तान से भाग रहे हैं, हम उनके साथ खड़े हों. उन्होंने कहा कि उनकी मदद करना हमारा कर्तव्य है.

PM मोदी के कर्नाटक दौरे पर कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने उठाए सवाल, कहा- जनता आपके झूठ से परेशान हो चुकी है

टिप्पणियां

इससे पहले नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि साल 2020 की शुरुआत तुमकुरू की इस पावन धरा से हुई है. मेरी कामना है कि सिद्धागंगा मठ की ये पवित्र ऊर्जा समस्त देशवासियों के जीवन को मंगलकारी बनाए.पूज्य स्वामी श्री श्री शिवकुमार जी की भौतिक अनुपस्थिति हम सभी महसूस करते हैं. मैंने तो साक्षात अनुभव किया है कि उनके दर्शन मात्र से ही जीवन ऊर्जा से भर जाता था. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश निराशाओं के दौर से बाहर निकल रहा है, भारत ने नई ऊर्जा और नए उत्साह के साथ 21वीं सदी के तीसरे दशक में प्रवेश किया है.

VIDEO: NPR और NRC को लेकर कौन सच बोल रहा है ?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर को लेकर सुशील मोदी का बड़ा बयान- 'लालू-नीतीश की फिर दोस्ती कराने में लगे थे PK, दाल नहीं गली तो...'

Advertisement