NDTV Khabar

क्या BJP जीत पाएगी 2019 का चुनाव? PM नरेंद्र मोदी के भाई ने दिया यह जवाब

प्रह्लाद मोदी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या BJP जीत पाएगी 2019 का चुनाव? PM नरेंद्र मोदी के भाई ने दिया यह जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. (फाइल तस्वीर)

खास बातें

  1. पीएम के भाई बोले- अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा
  2. 'BJP को मिलेंगी 300 से ज्यादा सीटें'
  3. 'प्रियंका गांधी के आने से नहीं पड़ेगा कोई असर'
मेंगलुरु:

प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP)आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और रेंद्र मोदी (PM Modi)एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. प्रह्लाद मोदी ने एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा, ‘मुझे यकीन है कि अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा. भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा.' प्रह्लाद मोदी मेंगलूरु में मंदिर और अन्य धार्मिक केंद्रों की यात्रा के लिए आए हुए हैं. उन्होंने कहा कि राजग नीत मोदी सरकार पिछले साढ़े चार साल में पूरे देश में विभिन्न विकास परियोजनाओं को लागू करने में कामयाब रही है. 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा. बता दें, प्रियंका गांधी वाड्रा ने हालही सक्रिय राजनीति में एंट्री मारी है. कांग्रेस ने उन्हें महासचिव बनाया है और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है. महासचिव का पदभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी ने सोमवार को लखनऊ में रोड शो किया. रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर भी उनके साथ मौजूद थे.


कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए

प्रियंका के रोड शो के बाद राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा था.  रोड शो में उत्साह से लैस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ भी जुटी लेकिन अंत में प्रियंका गांधी जब बिना कुछ बोले निकल गईं तो इन कार्यकर्ताओं को कुछ मायूसी भी हुई. लखनऊ सुबह से प्रियंका की राह देख रहा था. कांग्रेस की नई महासचिव के इस पहले राजनीतिक सफ़र पर सबकी नज़र थी. प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में मंच सजाया जा रहा था. प्रियंका दोपहर बाद लखनऊ पहुंचीं. उनका काफ़िला खुले रास्ते छोड़ शहर की कुछ तंग और भीड़भाड़ वाली सड़कों से चला. बीच में झूलते तारों की वजह से रोड शो की बस छोड़ एसयूवी का सहारा लेना पड़ा.

प्रियंका गांधी को मिली पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के गढ़ जीतने की चुनौती

टिप्पणियां

VIDEO- 'प्रियंका गांधी के आने से होगा कांग्रेस को फायदा'

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement