NDTV Khabar

PM मोदी के भाई प्रहलाद मोदी पुलिस एस्कार्ट नहीं मिलने पर हुए नाराज, पुलिस थाने के बाहर ही बैठे धरने पर, फिर ऐसे माने

प्रहलाद मोदी (Prahlad Modi) मंगलवार रात जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगरू पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे. उनका कहना था कि पुलिस उन्हें एस्कार्ट नहीं दे रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी के भाई प्रहलाद मोदी पुलिस एस्कार्ट नहीं मिलने पर हुए नाराज, पुलिस थाने के बाहर ही बैठे धरने पर, फिर ऐसे माने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के भाई प्रहलाद मोदी.

जयपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के भाई प्रहलाद मोदी मंगलवार को पुलिस द्वारा एस्कार्ट मुहैया नहीं कराए जाने से नाराज होकर जयपुर के बगरू थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. हालांकि, लगभग एक घंटे बाद वह अपनी यात्रा पर आगे रवाना हो गए. मोदी (Prahlad Modi) मंगलवार रात जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगरू पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे. उनका कहना था कि पुलिस उन्हें एस्कार्ट नहीं दे रही. 

जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया, ‘मोदी सड़क मार्ग से जयपुर आ रहे थे. वे एस्कार्ट की मांग कर रहे थे जिसके लिए वह पात्र नहीं हैं. हमारे पास उनको दो पीएसओ उपलब्ध कराने के आदेश थे जो पहले से ही बगरू थाने में मौजूद थे ताकि उनके साथ आगे जा सकें. लेकिन मोदी उन्हें अपने वाहन में ले जाने को तैयार नहीं थे और अलग पुलिस वाहन की मांग कर रहे थे.'

क्या BJP जीत पाएगी 2019 का चुनाव? PM नरेंद्र मोदी के भाई ने दिया यह जवाब


साथ ही श्रीवास्तव ने कहा, ‘हमने उन्हें दो पीएसओ देने संबंधी आदेश भी दिखाया. पीएसओ उनके साथ उनके वाहन में ही जा सकते थे लेकिन मोदी इसके लिए तैयार नहीं थे.' अधिकारी ने कहा कि मोदी हालांकि बाद में बात को समझ गए और नियमों के तहत उन्हें दो पीएसओ उपलब्ध करवाए गए. बगरू पुलिस के अनुसार यह घटनाक्रम लगभग एक घंटे तक चला.

टिप्पणियां

(इनपुट- भाषा)

प्रधानमंत्री के भाई प्रहलाद मोदी ने बीजेपी की जीत को लेकर दिया ये बयान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement