Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विदेश से लौटकर पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी के घर जाकर दी जन्‍मदिन की बधाई

विदेश से लौटकर पीएम मोदी ने अटल बिहारी वाजपेयी के घर जाकर दी जन्‍मदिन की बधाई

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

विदेश यात्रा से लौटने के फौरन बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार रात पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के आवास पर गये और उनके 91वें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं।

लाहौर से नई दिल्‍ली पहुंचने के बाद मोदी सीधे वाजपेयी के आवास 6-ए, कृष्णा मेनन मार्ग गये। रूस एवं अफगानिस्तान से लौटते समय मोदी कुछ देर के लिए लाहौर रुके थे। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘अटलजी के आवास पर गया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।’

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर शुक्रवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी को उनके 91वें जन्मदिन पर बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हमारे प्यारे अटल जी को जन्मदिन की बधाई। भारत को एक महत्वपूर्ण समय पर असाधारण नेतृत्व प्रदान करने वाले इस महान व्यक्तित्व को हम सलाम करते हैं।


उन्होंने आगे लिखा कि चाहे पार्टी के एक नेता, सांसद, मंत्री, प्रधानमंत्री के रूप में अटल जी ने सभी भूमिकाएं बखूबी निभाई। यह उसकी विशेषता है। पीएम मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय द्वारा स्थापित एक वीकली 'अभ्युदय' में साल 1946 में प्रकाशित अटल जी की एक कविता को भी ट्विटर पर पोस्ट किया।
उन्होंने ट्वीट किया कि आज शाम दिल्ली आने के बाद सीधे अटल जी के निवास पर जाकर उन्हें व्यक्तिगत रूप से शुभकामनाएं दूंगा।
पीएम मोदी ने अटल जी के साथ-साथ ट्विटर पर ही पंडित मदन मोहन मालवीय की जयंती पर उन्हें याद किया और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनके 65वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं।