NDTV Khabar

राहुल गांधी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- मैं उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह राहुल का पहला जन्मदिन है. राहुल का जन्म 19 जून 1970 को हुआ था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- मैं उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं

पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो )

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर आज पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिलकर बधाई दी. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मंगलवार को उनके 48वें जन्मदिन पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई. मैं उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं."

 
कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह राहुल का पहला जन्मदिन है. राहुल का जन्म 19 जून 1970 को हुआ था. राहुल अपनी मां सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी बधाई स्वीकार की. कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने बताया कि पार्टी के महासचिव, स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य, पार्टी के सांसद, राष्ट्रीय सचिव और पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता आज सुबह ही 10 जनपथ पहुंच गये.

वीडियो : जम्मू-कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी में दरार की खबर​


टिप्पणियां
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा, ''हमारे नेता राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई. हमारी कामना है कि उनका संकल्प , प्रतिबद्धता और विनम्रता कांग्रेस को सत्य, न्याय और समता के लिए हमेशा मार्गदर्शन प्रदान करती रहे.'' राहुल गांधी आज 48 वर्ष के हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement