भिवंडी हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कहा- मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह रिहायशी बिल्डिंग गिर जाने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है. पीएम ने इसपर एक ट्वीट किया है.

भिवंडी हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, ट्वीट कर कहा- मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ

भिवंडी में रिहायशी बिल्डिंग गिरने से 10 लोगों की मौत, PM ने जताया दुख. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह रिहायशी बिल्डिंग गिर जाने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है. पीएम ने इसपर एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'महाराष्ट्र के भिवंडी में बिल्डिंग गिरने की घटना से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदना पीड़ित परिवारों के साथ है. घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा और प्रभावित लोगों को हरसंभव सहायता देने की कोशिशें की जा रही हैं.'

बता दें मुंबई से सटे भिवंडी के धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके में एक पांच मंजिला बिल्डिंग ढह गई है. हादसा सोमवार तड़के सुबह साढ़े तीन बजे के आसपास हुआ. इस हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं मलबे में कम से 35 लोगों के दबे होने की आशंका है. अब तक मलबे में दबे करीब 20 लोगों को निकाला जा चुका है.

हादसे के बाद मौके पर दमकल के कर्मचारी पहुंचे थे और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को मलबे से निकाल रहे थे, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीमें भी मौके पर पहुंच गईं. जानकारी है कि जिलानी नाम की यह बिल्डिंग 40 साल पुरानी थी और इसमें लगभग 20 परिवार रहते थे. मौतों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है.

Video: भिवंडी में चार मंजिला इमारत गिरने से 8 लोगों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com