कोरोना के साये में नए साल का आगाज, PM मोदी-राष्ट्रपति कोविंद ने की देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना

January 1- New Year's Day: नए साल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत अन्य लोगों ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

कोरोना के साये में नए साल का आगाज, PM मोदी-राष्ट्रपति कोविंद ने की देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना

नए साल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को शुभकामनाएं दी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के साये में आज पूरा देश नए साल (New Year 2021) का जश्न मना रहा है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) समेत अन्य लोगों ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को नये वर्ष के आगमन पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी तथा उनके सुख, समृद्ध और स्वस्थ जीवन की कामना की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा, "आप सभी को वर्ष 2021 की बधाई. यह साल आपके जीवन में सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए. उम्मीद और कल्याण की भावना प्रबल हो."

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा, "नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है. कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है."

उन्होंने आगे कहा, "आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले. मेरी कामना है कि आप सभी स्‍वस्‍थ एवं सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ हमारे देश की प्रगति के साझा लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिए आगे बढ़ें."

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने ट्वीट किया, "आप सभी को वर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं! मैं प्रार्थना करता हूं कि यह वर्ष सभी के जीवन में खुशी, समृद्धि और अच्छा स्वास्थ्य लेकर आए. आप सभी को वर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं."

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "नए साल का स्वागत करते हुए आइए सभी स्वास्थ्यकर्मियों, डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करें जो आगे रहकर हमारी रक्षा कर रहे हैं और यह प्रार्थना करें कि बीते साल जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है उनके जीवन में और हम सब के जीवन में, नया साल शांति और साहस लेकर आए."


(भाषा के इनपुट के साथ)

वीडियो: नए साल के मद्देनजर दिल्ली में नाइट कर्फ्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com