पीएम मोदी इतने बौखलाए हुए हैं कि वो मेरी हत्या तक करवा सकते हैं : अरविंद केजरीवाल

पीएम मोदी इतने बौखलाए हुए हैं कि वो मेरी हत्या तक करवा सकते हैं : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

खास बातें

  • विभिन्न मामलों में 'आप' के 11 विधायक अब तक हो चुके हैं गिरफ्तार
  • 'आप' कार्यकर्ता जेल जाने को रहें तैयार : केजरीवाल
  • केजरीवाल का सवाल - क्या मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है?
नई दिल्ली:

अपने विधायकों की एक के बाद एक हो रही गिरफ्तारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर करारा वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी हत्या तक करवा सकते हैं।

यू-ट्यूब पर डाले गए एक वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा, क्या मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है? वह इतने गुस्से में हैं और बौखलाए हुए हैं कि मेरी हत्या तक करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि 'आप' के सभी कार्यकर्ता जेल जाने के लिए तैयार रहें। यहां तक कि मरने के लिए भी। जो डर रहे हैं, वो कुछ वक्त के लिए पार्टी छोड़कर जा सकते हैं।

पिछले साल दिल्ली में भारी जीत दर्ज करने के बाद सत्ता में आई आम आदमी पार्टी के 11 विधायक अब तक गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आप नेता के मुताबिक मोदी उनकी पार्टी के खिलाफ तमाम सरकारी हथकंडे अपना रहे हैं, क्योंकि वह इसे ऐसे समय में तोड़ डालना चाहते हैं, जब यह पंजाब, गोवा तथा गुजरात में अपने पांव पसार रही है।

मोदी पर अपने दुश्मनों का दमन करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कोई अन्य पार्टी मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने में सक्षम नहीं है। केजरीवाल ने कहा, 'आप' के खिलाफ कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी गई है। लेकिन वे हमारे साहस का दमन करने में सक्षम नहीं हैं। हमने समर्पण करने से इनकार कर दिया है। यही कारण है कि वे गुस्से में हैं और तनावग्रस्त हैं।

केजरीवाल ने सवालिया लहजे में कहा, 'यह सब क्यों हो रहा है?' उन्होंने कहा कि इस प्रश्न की सभी अपने-अपने तरीके से तर्क दे रहे हैं। कुछ का तर्क है कि आप सरकार की तुलना में मोदी सरकार चुनाव पूर्व किए गए वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा, 'लोगों का कहना है कि मोदी हमसे (आप) बेहद नाराज हैं। वे तर्कपूर्ण तरीके से नहीं सोच रहे हैं।'

केजरीवाल ने कहा, 'जब एक नेता तर्कसंगत तरीके से नहीं सोचता है, तो देश को खतरा है। यह निश्चित तौर पर चिंतित करने वाला है।' केजरीवाल ने नेपाल के साथ खराब हुए संबंधों का संदर्भ दिया और यह भी कहा कि किस प्रकार भारत के संबंध पाकिस्तान के साथ बिगड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, 'अगर प्रधानमंत्री इसी तरह से फैसले लेते रहे...अगर यह उनकी आदत बन गई है, तो क्या यह देश सुरक्षित हाथों में है।' (इनपुट एजेंसियों से)

देखें अरविंद केजरीवाल का वीडियो संदेश

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com