PM मोदी ने काशी को दी 600 करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट्स की सौगात, बोले- दीवाली पर लोकल सामान का करें इस्तेमाल

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि ‘लोकल के लिए वोकल’ के साथ ही, Local4Diwali के मंत्र की गूंज चारो तरफ है.

PM मोदी ने काशी को दी 600 करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट्स की सौगात, बोले- दीवाली पर लोकल सामान का करें इस्तेमाल

आज काशी का बड़ा क्षेत्र बिजली के तारों के जाल से मुक्त हो रहा : PM मोदी

वाराणसी :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 600 करोड़ रुपये से अधिक की 30 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि धीऱे-धीरे यहां के घाटों की तस्वीर बदल रही है. गंगा घाटों की स्वच्छता और सुंदरीकरण के साथ-साथ सारनाथ भी नए रंगरूप में निखर रहा है. मां गंगा को लेकर ये प्रयास, ये प्रतिबद्धता काशी का संकल्प भी है, और काशी के लिए नई संभावनाओं का रास्ता भी है. काशी की एक बड़ी समस्या लटकते बिजली के तार भी रहे हैं. आज काशी का बड़ा क्षेत्र बिजली के तारों के जाल से मुक्त हो रहा है. 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि ‘लोकल के लिए वोकल' के साथ ही, लोकल फॉर दीवाली (Local4Diwali) के मंत्र की गूंज चारो तरफ है. हर एक व्यक्ति जब गर्व के साथ लोकल सामान (स्थानीय उत्पाद) खरीदेगा तो नए-नए लोगों तक ये बात पहुंचेगी कि हमारे लोकल प्रोडक्ट कितने अच्छे हैं, किस तरह हमारी पहचान हैं, तो ये बातें दूर-दूर तक जाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com