NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी ने हालिया घटनाक्रमों से राष्ट्रपति को अवगत कराया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी ने हालिया घटनाक्रमों से राष्ट्रपति को अवगत कराया

राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और सीमा पार भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद के घटनाक्रम से उन्हें अवगत कराया.

मोदी ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति से मुलाकात की." राष्ट्रपति भवन ने अपने ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और हालिया घटनाक्रम से उन्हें अवगत कराया."

जम्मू एवं कश्मीर के उरी में सेना के ब्रिगेड मुख्यालय पर हुए हमले के बाद मोदी की राष्ट्रपति के साथ दो सप्ताह के अंदर इस तरह की यह दूसरी मुलाकात है. प्रधानमंत्री ने 29 सितंबर को राष्ट्रपति को सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सूचित किया था.

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रमों पर चर्चा की, क्योंकि केंद्र सरकार ने समस्त राष्ट्रीय सुरक्षा प्रणाली को हाई अलर्ट पर रखा है और केंद्रीय सुरक्षाबल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पड़ोसी देश के किसी भी नापाक मंसूबों का करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं.

टिप्पणियां
खुफिया जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के कुछ आतंकवादी समूह देश के विभिन्न हिस्सों में हमलों को अंजाम दे सकते हैं. केंद्र सरकार ने शुक्रवार को पूरे देश में एक अलर्ट जारी किया और राज्यों को किसी भी नापाक मंसूबों को विफल करने के लिए सतर्क रहने का निर्देश दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement