NDTV Khabar

पीएम मोदी ने 32 महिला सांसदों से की मुलाकात, कहा- सबको एक-दूसरे के बारे में पता होना चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी की महिला सांसदों से गरीब बस्तियों में बच्चों के कुपोषण को दूर करने की दिशा में काम करने का आग्रह किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने 32 महिला सांसदों से की मुलाकात, कहा- सबको एक-दूसरे के बारे में पता होना चाहिए

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने 32 महिला सांसदों से की मुलाकात
  2. कहा- सबको एक-दूसरे के बारे में पता होना चाहिए
  3. 'राजनीति सिर्फ अपने बारे में नहीं, बल्कि दूसरों के लिए होती है'
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज बीजेपी (BJP) की महिला सांसदों से गरीब बस्तियों में बच्चों के कुपोषण को दूर करने की दिशा में काम करने का आग्रह किया. अपने घर पर करीब बत्तीस महिला सांसदों से पीएम मोदी ने मुलाकात की. पीएम मोदी ने सभी महिला सांसदों से अपना विस्तार से परिचय देने को कहा. उन्होंने कहा कि सबको एक-दूसरे के बारे में पता होना चाहिए. उन्होंने कहा कि राजनीति सिर्फ अपने बारे में नहीं, बल्कि दूसरों के लिए होती है. उन्होंने कहा कि महिला सांसदों को नई जिम्मेदारियां लेनी चाहिए. उन्हें नए क्षेत्रों में काम करना चाहिए. 

कर्नाटक के 14 बागी विधायक इस्तीफे सौंपकर बेंगलुरु से मुंबई लौटे


पीएम ने बच्चों के कुपोषण का जिक्र करते हुए कहा कि महिला सांसद ऐसे क्षेत्रों में बच्चों को पौष्टिक भोजन देने की दिशा में काम कर सकती हैं जहां कुपोषण की समस्या है. उन्होंने यह भी जिक्र हुआ कि गुजरात में एक प्रयोग किया गया. इसमें एक स्वस्थ और हष्ट-पुष्ट बच्चे की तस्वीर माताओं को अपने मोबाइल पर डालने को कहा जाता था जिसे देख कर उन्हें अपने बच्चे को भी तंदुरुस्त रखने की प्रेरणा मिलती है.

टिप्पणियां

भारत की हार पर बीजेपी MLA का कथित विवादित ट्वीट, बोले- 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक होते तो...

पीएम बीजेपी के सांसदों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं. इसके लिए इन सांसदों को अलग-अलग समूहों में बांटा गया है. कल पीएम ने बीजेपी के युवा सांसदों से मुलाकात की थी. बुधवार को वे उन सांसदों से मिले थे जो कभी राज्य या फिर केंद्र में मंत्री रह चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement