पीएम मोदी ने की दिल्ली पुलिस की तारीफ, VIDEO शेयर कर कहा- गुरुद्वारा कर रहे हैं शानदार काम

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले लोगों की प्रेरणादायी जानकारियों को पीएम मोदी अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा करते रहते हैं.

पीएम मोदी ने की दिल्ली पुलिस की तारीफ, VIDEO शेयर कर कहा- गुरुद्वारा कर रहे हैं शानदार काम

PM मोदी ने शेयर किया VIdeo

नई दिल्ली:

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने वाले लोगों की प्रेरणादायी जानकारियों को पीएम मोदी अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा करते रहते हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने सोमवार को दिल्ली पुलिस और गुरुद्वारों के द्वारा किए जा रहे प्रयासों की तारीफ करते हुए एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो में दिल्ली पुलिस द्वारा पेश की गई एक अच्छी मिसाल, उन्होंने लिखा कि संकट के इस समय में गुरुद्वारा असाधारण काम कर रहे हैं, उनकी यह करुणा तारीफ के काबिल है. इस वीडियो को दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने शेयर किया था. 

वीडियो में दिल्ली पुलिस ने सिख समुदाय द्वारा की गई लंगर और अन्य सेवाओं का धन्यवाद करते हुए गुरुद्वारा श्री बंगला साहिब की परिक्रमा करके कोरोना वॉरियर्स के लिए सम्मान प्रकट किया. बंगला साहिब के अंदर दिल्ली पुलिस की 60 मोटरसाइकिल्स और 35 गाड़ियों के काफिले ने एक साथ धन्यवाद दिया. बता दें कि कोरोना संकट के इस काल में गुरुद्वारा रोजाना 1 लाख लोगों का खाना, दोनों समय वितरित कर रहा है, साथ ही गुरुद्वारे में कुछ कोरोना वॉरियर्स को रहने के लिए भी सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच देश में कोरोनावायरस का मामला 28 हजार पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 28380 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1463 नए मामले सामने आए हैं और सबसे ज्यादा 60 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 886 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 6362 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.