NDTV Khabar

चुनावी नतीजों के बाद संसद भवन में आमने-सामने हुए PM मोदी-राहुल गांधी, जानिये कैसा रहा रिएक्शन

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का आमना-सामना हुआ, लेकिन दोनों में कोई बात नहीं हुई.

16.2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनावी नतीजों के बाद संसद भवन में आमने-सामने हुए PM मोदी-राहुल गांधी, जानिये कैसा रहा रिएक्शन

चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी-राहुल गांधी आमने-सामने हुए, लेकिन बात नहीं हुई. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का आमना-सामना हुआ, लेकिन दोनों में कोई बात नहीं हुई. दोनों नेता 17 साल पहले संसद पर हुए आतंकी हमले के दौरान मारे गए लोगों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान पीएम मोदी और राहुल गांधी कुछ ही दूरी पर थे, लेकिन दोनों ने कोई बातचीत नहीं की. हालांकि पीएम मोदी ने अपने पूर्ववर्ती एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह से कुशलक्षेम पूछा.

यह भी पढ़ें: एक तरफ 5 राज्यों के चुनावी नतीजों में BJP को मिल रही थी शिकस्त, दूसरी ओर PM मोदी कर रहे थे यह काम ...

संसद भवन में गुरुवार को आयोजित समारोह के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी भी मौजूद थीं. केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और रामदास अठावले को राहुल गांधी से हाथ मिलाते देखा गया. संसद भवन परिसर में आयोजित समारोह के दौरान सुरक्षबलों के दस्ते ने शहीदों को सलामी दी. इस दौरान केंद्रीय मंत्रियों सहित विभिन्न दलों के सांसदों एवं नेताओं ने भी वहां शहीदों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की.


यह भी पढ़ें: सरकार बनने से पहले ही किसानों की कर्ज माफी की तैयारियां शुरू, राहुल ने किया था 10 दिनों में माफ करने का वादा

गौरतलब है कि 13 दिसंबर 2001 को संसद भवन आतंकी हमले में दिल्ली पुलिस के पांच कर्मचारी, संसदीय सुरक्षा बल के दो कर्मी, सीआरपीएफ की एक महिला कर्मी तथा संसद भवन में काम करने वाले एक माली सहित कुल 9 लोगों की जान गई थी. बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को शिकस्त दी है. कांग्रेस ने बीजेपी से राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़, छीन लिया है.

टिप्पणियां

VIDEO: तीन राज्यों में क्यों हारी बीजेपी ?

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement