Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वर्ल्ड कप में थम गया 'टीम इंडिया' का सफर, पीएम मोदी ने ट्वीट किया- नतीजा निराशाजनक लेकिन...

अंकतालिका में शीर्ष स्‍थान पर रहते हुए वर्ल्‍डकप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया के लिए एक मैच का खराब प्रदर्शन भारी पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्ल्ड कप में थम गया 'टीम इंडिया' का सफर, पीएम मोदी ने ट्वीट किया- नतीजा निराशाजनक लेकिन...
नई दिल्ली:

अंकतालिका में शीर्ष स्‍थान पर रहते हुए वर्ल्‍डकप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया के लिए एक मैच का खराब प्रदर्शन भारी पड़ा. टीम इंडिया को आज यहां टूर्नामेंट के बारिश से प्रभावित पहले सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से 18 रन की हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही विराट कोहली ब्रिगेड के वर्ल्‍डकप के सुनहरे अभियान पर 'ब्रेक' लग गया. भारत को मिली इस हार के साथ देशवासियों में निराशा देखने को मिल रही है. हर क्रिकेट फैन के दिल में टीस है कि पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया सेमीफाइनल के मैच में हार गई. इस हार पर टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने लिखा कि निराशाजनक नतीजा,लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि टीम इंडिया आखिरी पल तक जीत की कोशिश करती रही. उन्होंने लिखा कि भारत ने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट में बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया है उस पर हमें गर्व है. जीत और हार, खेल का हिस्सा होता है. टीम इंडिया को भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

वहीं राहुल गांधी ने लिखा कि हालांकि आज करोड़ों भारतवासियों का दिल टूट गया, लेकिन टीम इंडिया प्रदर्शन शानदार रहा. इसके लिए वह प्यार और सम्मान के हकदार हैं. राहुल गांधी ने लिखा कि न्यूजीलैंड को इस शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं, इस जीत को उन्होंने कमाया है, जिसके बदौलत अब वह वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में पहुंचे हैं.


रोहित शर्मा को लेकर सच हुई बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, लगाया था ये अनुमान
 

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी मैच को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया को धन्यवाद, आपने हमें विश्व कप 2019 की शानदार यादें दी. आपने हमें खुशी दी लेकिन आज आपका दिन नहीं था. इस ट्वीट में उन्होंने एमएसधोनी को भी शादार को भी धन्यवाद दिया. शिवराज सिंह ने लिखा कि क्रिकेट के लिए दीवाने भारत देश को आपने अपनी कोशिशों से एक मुकाम तक पहुंचाया. इसके अलावा उन्होंने रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हुए लिखा कि जडेजा की बल्लेबाजी आज शानदार रही. आपको और ताकत मिले.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से जंग के लिए दान की सबसे बड़ी रकम, तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन...

Advertisement