NDTV Khabar

कर्नाटक में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, राजस्थान में आंधी-तूफ़ान से 18 लोगों की मौत, अब तक की 5 बड़ी खबरें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी कुल 21 रैलियों को संबोधित करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, राजस्थान में आंधी-तूफ़ान से 18 लोगों की मौत, अब तक की 5 बड़ी खबरें

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी कुल 21 रैलियों को संबोधित करेंगे. उधर राजस्थान में तेज आंधी-तूफ़ान की कहर से 18 लोगों की मौत हो गई. वहीं, सुशील मोदी ने लालू परिवार पर कॉर्पोरेट सांठ-गांठ का आरोप गया है. योगी सरकार के मंत्री ने कहा कि दलितों के घर जाने वाले बीजेपी नेता भगवान राम की तरह हैं. वहीं, हरियाणा में 8 लोगों ने 17 साल की लड़की का कथित गैंगरेप किया, जिसके बाद पीड़िता ने की खुदकुशी कर ली. 

1. कर्नाटक विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी के कंधे पर जीत का दारोमदार, कर्नाटक में करेंगे 21 ताबड़तोड़ रैलियां
 

modi

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार अब अपने चरम पर है. कर्नाटक के रण को जीतने के लिए भारतयी जतना पार्टी से लेकर कांग्रेस तक ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. कर्नाटक की जनता को लुभाने के लिए दोनों तरफ से ताबड़तोड़ रैलियां हो रही हैं. मगर हर बार की तरह ही कर्नाटक को जीताने की जिम्मेवारी इस बार फिर से पीएम मोदी पर ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि, कर्नाटक में पीएम मोदी बीजेपी के पक्ष में हवा बनाने और येदियुरप्पा की सरकार बनवाने के लिये ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. कर्नाटक में पीएम नरेंद्र मोदी कुल 21 रैलियों को संबोधित करेंगे. 


2. सुशील मोदी ने लालू परिवार पर लगाया कॉर्पोरेट सांठ-गांठ का आरोप, खुलासे में किया नया दावा
 
lalu yadav pti

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि सहारा समूह ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को एक मुखौटा कंपनी के जरिये टाटा समूह से एक महंगी (पॉश) संपत्ति खरीदने में मदद की थी. राष्ट्रीय जनता दल ने इस आरोप को खारिज किया है. इस बारे में संपर्क करने पर सहारा समूह ने कहा कि उसका इस सौदे से कोई लेना-देना नहीं है. 

3. आंधी-तूफ़ान का क़हर: राजस्थान में 18 लोगों की मौत, उत्तराखंड में बादल फटने से कई दुकानें और गाड़ियां मलबे में दबी
 

storm

राजस्थान में बुधवार को आंधी-तूफ़ान ने जमकर तबाही मचाई. पूरे राज्य में 18 लोगों की मौत हो गई. ये संख्या और बढ़ सकती है. सबसे ज़्यादा तबाही भरतपुर में हुई है, जहां 11 लोगों की मौत हो गई. अलवर और धौलपुर में भी 2-2 लोगों की मौतें हुई हैं. कई लोग घायल हैं. तेज़ हवा की वजह से कई जगह पेड़ उखड़ कर गिर गए, जिससे बिजली के खंभों को नुक़सान पहुंचा है. लिहाज़ा अलवर में बुधवार रात से ही बिजली नहीं है. 

4. योगी सरकार के मंत्री बोले, 'दलितों के घर जाने वाले बीजेपी नेता भगवान राम की तरह हैं'
 

dalit

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ने खुद को शामिल करते हुए बीजेपी नेताओं की तुलना भगवान राम से कर दी है, जो दलितों के घऱ जाते हैं और उनके साथ बैठकर खाना खाते हैं. वहीं, योगी सरकार में एक और मंत्री सुरेश राणा ने अलीगढ़ में दलित के घर बाहर से लाए गये शाही भोजन और मिनरल वाटर के साथ खाना खाकर इसे एक और नई परिभाषा दे दी है. 
टिप्पणियां

5. हरियाणा: 8 लोगों ने 17 साल की लड़की का किया कथित गैंगरेप, पीड़िता ने की खुदकुशी
 

suicide

हरियाणा में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. हरियाणा के नुह में 17 साल की लड़की ने कथित गैंगरेप के बाद आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसके साथ 8 लोगों ने मिलकर कथित गैंगरेप किया था. डीसीपी विरेंद्र सिंह इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है. बता दें कि यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.

VIDEO: कसौली में महिला अफसर की हत्या पर SC में आज सुनवाई


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement