राहुल गांधी ने चुनावी रैली में दिया था 'डंडे मारेंगे' वाला बयान, पीएम मोदी ने दिया संसद में जवाब

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को एक चुनावी रैली को पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए कहा था कि छह महीने में लोग उन्हें डंडे मारने लगेंगे. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में गुरुवार को कहा कि ये बात सही है काम तो कठिन है.

राहुल गांधी ने चुनावी रैली में दिया था 'डंडे मारेंगे' वाला बयान, पीएम मोदी ने दिया संसद में जवाब

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पढ़ते पीएम मोदी

खास बातें

  • राहुल गांधी ने एक चुनावी में रैली में दिया था बयान
  • पीएम मोदी ने लोकसभा में दिया जवाब
  • मैं छह महीने में कोशिश करूंगा कि सूर्य नमस्‍कार की संख्‍या बढ़ा दूंगा
नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को एक चुनावी रैली को पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए कहा था कि छह महीने में लोग उन्हें डंडे मारने लगेंगे. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में गुरुवार को कहा कि ये बात सही है काम तो कठिन है. तैयारी के लिए छह महीने तो लगते हैं. मैं छह महीने में कोशिश करूंगा कि सूर्य नमस्‍कार की संख्‍या बढ़ा दूंगा. अपनी पीठ को मजबूत बना लूंगा. मेरी पीठ को ऐसा बना लूंगा कि हर डंडा झेलने वाला बना लूंगा. अब छह महीने का समय है मेरे पास. क्‍योंकि पिछले 20 वर्षों से गंदी गंदी गालियों को सुनते आ रहा हूं. पीएम मोदी ने कहा कि अब मैं अपने आप को गाली प्रूफ बना लिया हूं. पीएम मोदी की बातों पर बोलने के लिए अपनी सीट से राहुल गांधी उठे लेकिन संसद के शोरगुल में उनकी आवाज सुनाई नहीं दी. पीएम मोदी ने इस पर भी तंज कसते हुए कहा कि पिछले 40 मिनट से बोल रहा हूं लेकिन वहां करंट अभी पहुंचा है. क्योंकि बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी ही होती हैं.

बता दें, दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेरोजगारी मुद्दे पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था, ''ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'' राहुल गांधी न सिर्फ चुनावी रैलियों में बल्कि अपने ट्विटर अकाउंट पर रोजाना ट्वीट के जरिए भी पीएम मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं.

PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, ''आपके तौर-तरीके से चलते तो राम जन्मभूमि अभी भी विवादित रहती''

बताते चले कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की आर्थिक व्यवस्था को लेकर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया और लिखा, ''डियर प्रधानमंत्री, अर्थव्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है और आपको ये सोचना चाहिए कि इस तोहमत से आप खुद को कैसे बचाएं. बेखबर निर्मला जी द्वारा पेश की गई बकवास बजट का उपयोग कीजिए. उन्‍हें हटाइए और सारा दोष उनके ऊपर थोप दीजिए. समस्‍या का समाधान हो जाएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सभी सदस्यों ने अपने-अपने विचार रखे: पीएम मोदी