पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान को दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान से कहा है कि भारत उनके देश के साथ सामान्य और सहयोगी संबंध चाहता है, लेकिन इसके लिए 'विश्वास का माहौल, आतंक, हिंसा व शत्रुता से मुक्त माहौल' बनाने की जरूरत है.

पीएम मोदी ने पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान को दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान से कहा है कि भारत उनके देश के साथ सामान्य और सहयोगी संबंध चाहता है, लेकिन इसके लिए 'विश्वास का माहौल, आतंक, हिंसा व शत्रुता से मुक्त माहौल' बनाने की जरूरत है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस महीने की शुरुआत में मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए बधाई संदेश भेजा था, जिसके जवाब में प्रधानमंत्री ने यह संदेश उन्हें भेजा.

आंखों के सामने आशियाना ढहा तो आग में कूद गई महिला, वायरल हुआ Shocking Video

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने भी अपने पाकिस्तानी समकक्ष शाह महमूद कुरैशी को उनके बधाई संदेश के जवाब में यही संदेश दिया. मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा, "स्थापित कूटनीतिक प्रथा के तहत, प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री ने पाकिस्तान के अपने समकक्षों से प्राप्त शुभकामना संदेश के जवाब में यह प्रतिक्रिया दी."

हिरासत में मौत मामले में पूर्व आईपीएस अफसर संजीव भट्ट को उम्रकैद की सजा

प्रवक्ता ने कहा, "अपने संदेशों में, दोनों ने उल्लेख किया कि भारत पाकिस्तान समेत अपने पड़ोसी देशों के साथ सामान्य और सहयोगी संबंध चाहता है." प्रधानमंत्री ने कहा, "इसके लिए, यह जरूरी है कि आतंक, हिंसा और शत्रुता से मुक्त और विश्वास का माहौल बनाया जाए." प्रवक्ता ने कहा, "जयशंकर ने भी 'आतंक और हिंसा से मुक्त माहौल' बनाने की जरूरत पर जोर दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)

Video: पीएम मोदी ने लोकसभा में दी मंत्रिमंडल की जानकारी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)