NDTV Khabar

श्रीदेवी की 'असमय मृत्यु' पर पीएम मोदी ने जताईं संवेदना, कहा- दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं

श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर. श्रीदेवी की जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. उन्होंने बतौर बाल कलाकर अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने भारत की पहली महिला सुपरस्टार का सफर तय किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीदेवी की 'असमय मृत्यु' पर पीएम मोदी ने जताईं संवेदना, कहा- दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं

श्रीदेवी की 'असमय मृत्यु' पर पीएम मोदी ने जताईं संवेदना (फाइल फोटो)

श्रीदेवी के निधन दुबई में दिल का दौरा पड़ने से हुआ. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त किया गया है. पीएम मोदी की ओर से किए गए इस ट्वीट में लिखा है- विख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं. लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

टिप्पणियां
श्रीदेवी की चंद घंटे पहले की ये तस्वीरें.... किसी की भी आंखें नम कर देंगी...
 
श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं. जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर.  श्रीदेवी की जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. उन्होंने बतौर बाल कलाकर अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद उन्होंने भारत की पहली महिला सुपरस्टार का सफर तय किया.

श्रीदेवी का बॉलीवुड में प्रवेश 1978 के फिल्म सोलहवां सावन से हुआ था, लेकिन उन्होंने वर्ष 1983 की फिल्म हिम्मतवाला से खूब सुर्खियां बटोरीं. श्रीदेवी की सदमा, नागिन,निगाहें, मिस्टर इन्डिया, चालबाज़, लम्हे, खुदा गावाह और जुदाई फ़िल्में हैं. श्रीदेवी को अब तक पांच फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement