NDTV Khabar

पीएम मोदी बोले- हम पहले हमला नहीं करते, लेकिन हमला करने वालों को छोड़ते नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली में नेशनल कैडेट कॉर्प (एनसीसी) को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय सेना ने दिखाया है कि वह दूसरे के मामलों में दखल नहीं देती.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी बोले- हम पहले हमला नहीं करते, लेकिन हमला करने वालों को छोड़ते नहीं

पीएम मोदी ने नेशनल कैडेट कॉर्प (एनसीसी) को संबोधित किया.

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली में नेशनल कैडेट कॉर्प (एनसीसी) को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय सेना ने दिखाया है कि वह दूसरे के मामलों में दखल नहीं देती, लेकिन अगर कोई भारत पर आक्रमण करता है तो वह हमलावर को नहीं छोड़ती. पीएम मोदी ने कहा, "सेना ने दिखाया है कि हम छेड़ते नहीं, लेकिन कोई छेड़े तो उसे छोड़ते नहीं". प्रधानमंत्री ने कहा कि, "भारत शांति का समर्थक है, लेकिन भारत राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कोई भी आवश्यक कदम उठाने में नहीं हिचकेगा. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि भविष्य में भी राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए प्रत्येक जरूरी कदम उठाया जाएगा".

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले साल भारत उन कुछ देशों की एक सूची में शामिल हुआ है, जो हवा, जमीन और पानी से परमाणु हमला कर सकता है और उसके पास रक्षा क्षमताएं हैं. पीएम ने कहा कि उनकी सरकार की सोच व कदमों ने दिखाया है कि चाहे कोई भ्रष्ट व्यक्ति कितना भी शक्तिशाली या बड़ा क्यों न हो, वह बचेगा नहीं.  सरकार सशस्त्र बलों व पुलिस सहित सभी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए समान अवसर सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा रही है. (इनपुट- IANS) 


टिप्पणियां

वीडियो- परेड के बाद सुरक्षा घेरा तोड़ दर्शकों से मिले पीएम मोदी 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement