NDTV Khabar

जो 2014 मे हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी 12 अप्रैल को अनशन करुंगा. मेरे दिन भर के कार्यक्रम चलते रहेंगे लेकिन मैं अपना काम करते हुए अनशन जारी रखूंगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जो 2014 मे हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते: पीएम मोदी

पीएम मोदी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपवास से ठीक पहले विपक्षी दलों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग जो 2014 में चुनाव हारे वो अब देश को आगे बढ़ने देना नहीं चाहते हैं. यही वजह है कि उन लोगों ने संसद में एक दिन भी काम नहीं होने दिया. पीएम ने कहा कि संसद में गरीब लोगों के लिए निर्णय लिए जाते हैं. लेकिन विपक्षी पार्टियों ने अपने अहंकार की वजह से लोकतंत्र को कुचलने का काम किया है. इसलिए हमारा दायित्व बनता है कि देश भर में इस बात को फैलाएं कि जिन्होंने लोकतंत्र का गला घोंटा है, ऐसे लोगों के पाप तंत्र को दुनिया तक पहुंचाने के लिए अनशन करें. पीएम मोदी ने कहा कि मैं भी 12 अप्रैल को अनशन करुंगा. मेरे दिन भर के कार्यक्रम चलते रहेंगे लेकिन मैं अपना काम करते हुए अनशन जारी रखूंगा.

यह भी पढ़ें: संसद में विपक्षी दलों के विरोध-प्रदर्शन का जवाब कुछ ऐसा निकाला बीजेपी सांसदों ने


उन्होंने कहा कि मेरा आप सभी से अनुरोध है कि आप भी ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को जुटाएं. ग्रामीण क्षेत्र भी अनशन करें और संसद और देश को बंदी बनाने वाले लोगों और पार्टियों का पर्दाफाश करें. गौरतलब है कि बजट सत्र के हंगामे की भेंट चढ़ने से नाराज़ बीजेपी सांसद भी अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में गुरुवार को उपवास करेंगे. साथ ही पार्टी के बड़े नेता और मंत्री देश के विभिन्न शहरों में उपवास पर बैठेंगे.

टिप्पणियां

VIDEO: बीजेपी ने किया विपक्ष पर हमला.

बीजेपी के कई मंत्री भी उपवास करेंगे. रविशंकर प्रसाद पटना में, गिरिराज सिंह नवादा में, महेश शर्मा नोएडा में, जेपी नड्डा वाराणसी में, प्रकाश जावड़ेकर  बेंगलुरु में, राधामोहन सिंह मोतिहारी में, थावरचंद गहलौत इंदौर में और निर्मला सीतारमन चेन्नई में उपवास पर रहेंगे. वहीं दिल्‍ली में सुषमा स्‍वराज, राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, सुरेश प्रभु, मेनका गांधी, मीनाक्षी लेखी, स्मृति ईरानी उपवास रखेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement