NDTV Khabar

पीएम मोदी ने 'नन्हें दोस्त' संग शेयर की तस्वीर तो उमर अब्दुल्ला ने यूं कसा तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनकी दिनचर्या और क्रिया-कलापों का अंदाजा उनके ट्विटर, फेसबुक व इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने 'नन्हें दोस्त' संग शेयर की तस्वीर तो उमर अब्दुल्ला ने यूं कसा तंज

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बच्चे संग तस्वीर

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर
  2. बच्चे को खिलाते नजर आ रहे हैं पीएम मोदी
  3. उमर अबदुल्ला ने पीएम मोदी की फोटो पर ली चुटकी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनकी दिनचर्या और क्रिया-कलापों का अंदाजा उनके ट्विटर, फेसबुक व इंस्टाग्राम से लगाया जा सकता है. इसी कड़ी में पीएम मोदी ने एक छोटे बच्चे के साथ तस्वीर की है. इस तस्वीर के कैप्शन के साथ पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि आज संसद में मिलने के लिए बेहद खास दोस्त आया. पीएम मोदी ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, पहली तस्वीर में वह बच्चे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी फोटो में गोद में बैठा बच्चा, उनकी टेबल पर रखी चॉकलेट्स को देखकर उत्साहित हो रहा है. 

सुप्रीम कोर्ट ने असम में NRC की डेडलाइन को 31 जुलाई से बढ़ाकर 31 अगस्त किया

पूर्व BJP सांसद के 'हिमा दास' वाले ट्वीट पर बोले कुमार विश्वास- दल तो बहुत बदले भाई, कभी दिमाग की ये घृणित सेटिंग भी बदलो..


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक तस्वीर में पीएम मोदी की गोद में नजर आ रहा बच्चा, बीजेपी सांसद सत्यनारायण जतिया का पोता है. 

वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीएम की इस तस्वीर पर चुटकी ली है. इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा 'प्यारी तस्वीर, जहां राजनीतिक दल पीएम मोदी से मध्यस्थता के बारे में हो रहे हो शोर शराबे पर सफाई मांग रहे हैं, वहीं पीएम मोदी ऐसी तस्वीरें शेयर करके यह बता रहे हैं कि वह उनकी मांगों के बारे में क्या सोचते हैं.' 

जूनागढ़ नगर निगम चुनाव : मुस्लिम बहुल इलाके में बीजेपी ने 60 में से जीतीं 54 सीटें , कांग्रेस को मिली सिर्फ 1

कर्नाटक: विधानसभा में नहीं पहुचे सत्ता पक्ष के MLAs तो स्पीकर बोले- बहुमत तो छोड़िए, आप अपनी विश्वसनीयता भी खो देंगे

यह पहला मौका नहीं है कि जब पीएम मोदी ने बच्चों के साथ तस्वीर शेयर की हो. अपने विदेश दौरों के दौरान भी वह कई बार छोटे बच्चों के साथ खेलते हुए देखे जा चुके हैं. देश में कई बड़े आयोजनों के दौरान भी पीएम मोदी सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए अपने नन्हें प्रशंसकों के पास पहुंच जाते हैं और उन्हें प्यार और दुलार करते नजर आ चुके हैं.  

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement