अस्पताल में भर्ती रामविलास पासवान, चिराग की 'चिट्ठी' के बीच PM मोदी ने फोन पर जाना हाल

चिराग पासवान ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का दिल से धन्यवाद. कल और आज में कई बार प्रधानमंत्री ने पापा का हाल जानने के लिए फ़ोन पर बात की."

अस्पताल में भर्ती रामविलास पासवान, चिराग की 'चिट्ठी' के बीच PM मोदी ने फोन पर जाना हाल

रामविलास पासवान इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. दिल्ली के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पासवान का हाल जानने के लिए कई बार फोन किया. यह जानकारी LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पासवान के बेटे चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दी. चिराग पासवान ने रविवार को एक पत्र के माध्यम से बताया था कि रामविलास आईसीयू (ICU) में हैं.

चिराग पासवान ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का दिल से धन्यवाद. कल और आज में कई बार प्रधानमंत्री ने पापा (रामविलास पासवान) का हाल जानने के लिए फ़ोन पर बात की. पापा के इलाज में लगे डॉक्टरों से भी प्रधानमंत्री जी ने बात की. इस घड़ी में माननीय प्रधानमंत्री जी का साथ में खड़े रहने के लिए सहृदय धन्यवाद."

READ ALSO: रामविलास पासवान ICU में भर्ती; बेटे चिराग ने लिखी चिट्ठी, बोले- बीमारी में साथ नहीं रहा तो खुद को माफ नहीं कर पाऊंगा

बता दें कि चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए रविवार को एक पत्र जारी किया था. इस पत्र में पार्टी के संस्थापक और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के स्वास्थ्य का जिक्र किया गया था. पत्र के मुताबिक, राम विलास पासवान आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं और बीमारी से लड़ रहे हैं. चिराग पासवान ने बेहद मार्मिक रूप में लिखे पत्र में कहा कि आज जब उन्हें मेरी जरूरत है तो मुझे उनके साथ रहना चाहिए नहीं तो मैं अपने आपको माफ नहीं कर पाऊंगा.

वीडियो: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान बोले- बिहार में अभी चुनाव टालना चाहिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com