COVID-19 पर राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, बोले- प्रधानमंत्री चुप हैं, उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने को लेकर शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है और इससे लड़ नहीं रहे हैं.

COVID-19 पर राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, बोले- प्रधानमंत्री चुप हैं, उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ने को लेकर शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महामारी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है और इससे लड़ नहीं रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कोविड-19 देश के दूसरे हिस्सों में भी तेजी से फैल रहा है. भारत सरकार के पास इसे पराजित करने की कोई योजना नहीं है.''

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘‘प्रधानमंत्री चुप हैं. उन्होंने आत्मसमर्पण कर दिया है और इस महामारी के खिलाफ लड़ने से इनकार कर रहे हैं.'' गौरतलब है कि देश में कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 18,552 नए मामले सामने आने के साथ शनिवार को संक्रमण के कुल मामले पांच लाख के पार पहुंच गए तथा 384 लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 15,685 हो गयी.

इससे पहले भी राहुल गांधी ने सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया था. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि हमारे जवानों को बिना हथियार के किसने भेजा और क्यों भेजा?

बता दें कि कुछ वक्त पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा लद्दाख में भारत-चीन गतिरोध मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'सरेंडर मोदी' कह दिया था. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:गलवान घाटी की नई सैटेलाइट तस्वीरों में दिखा चीनी सैनिकों का बड़ा जमावड़ा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)