NDTV Khabar

पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बहाने कांग्रेस को फिर घेरा और नाबालिग अभिनेत्री से फ्लाइट में छेड़छाड़, दिन भर की पांच बड़ी खबरें...

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम से दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में छेड़छाड़ की गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बहाने कांग्रेस को फिर घेरा और नाबालिग अभिनेत्री से फ्लाइट में छेड़छाड़, दिन भर की पांच बड़ी खबरें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर के बहाने एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गुजरात का अपमान कर चुके मणिशंकर अय्यर ने हाल ही में पाकिस्तान के उच्चायोग के साथ गुप्त मीटिंग की है. उन्होंने पूछा कि क्या वजह हो सकती है? वहीं बॉलीवुड की एक मशहूर फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली एक नाबालिग अभिनेत्री से दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में छेड़छाड़ की गई. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 'वीडियो-स्टोरी' के जरिए कहा कि उनके पीछे बैठे एक शख्स ने उन्हें छेड़ने की कोशिश की. इधर, भारत और श्रीलंका के बीच पहले एकदिवसीय मैच में मेजबान टीम को 7 विकेट से शिकस्त मिली है. एक खबर बॉलीवुड से जहां शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11.30 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है. वहीं, हरियाणा के हिसार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पांच साल की एक बच्ची का कथित रूप से रेप के बाद बेरहमी से कत्ल का मामला सामने आया है.

1. मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान उच्चायोग के साथ गुप्त मीटिंग की, क्या वजह हो सकती है : पीएम मोदी
 
pm modi

गुजरात विधानसभा चुनावके दूसरे चरण के लिए प्रचार में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर के बहाने एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गुजरात का अपमान कर चुके मणिशंकर अय्यर ने हाल ही में पाकिस्तान के उच्चायोग के साथ गुप्त मीटिंग की है. क्या वजह हो सकती है? पीएम मोदी ने आगे पूछा, क्या कारण है कि जो शख्स पाकिस्तानी सेना की खूफिया का अधिकारी रह चुका हो वह लिख रहा है कि अहमद पटेल को सीएम बनाने के लिए मदद करनी चाहिए? पीएम मोदी ने यह बात बनासकांठा के पालनपुर में आयोजित एक रैली में कही.  

2. नाबालिग अभिनेत्री के साथ विमान में छेड़छाड़, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
बॉलीवुड की मशहूर फिल्‍म में काम कर चुकी एक नाबालिग अभिनेत्री ने दिल्‍ली से मुंबई जाने वाले विमान में अपने साथ छेड़छाड़ की शिकायत की थी. अब मुंबई पुलिस ने मामले के आरोपी को हिरासत में ले‍ लिया है. गौरतलब है कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर 'वीडियो-स्टोरी' के जरिए कहा था कि उनके पीछे बैठे एक शख्स ने उन्हें छेड़ने की कोशिश की. विस्तारा फ्लाइट में हुई इस घटना के बारे में बताते हुए वह वीडियो में लगातार रो रही थीं. आरोप है कि फ्लाइट के क्रू मेंबर ने शिकायत के बावजूद कोई मदद नहीं की.

3. IND Vs SL: पहले वनडे मैच में श्रीलंका के आगे फिसड्डी साबित हुई टीम इंडिया, 7 विकेट से हारी
 
srilanka

वनडे सीरीज के प्रारंभिक मैच में टीम इंडिया को 7 विकेट से हराकर श्रीलंका टीम ने बड़ा झटका दिया है. मैच में श्रीलंका की टीम ने गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी दोनों ही क्षेत्रों में टीम इंडिया को बुरी तरह पछाड़ा और जीत के लिए जरूरी 113 रन का लक्ष्‍य महज 20.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई कर रहे रोहित शर्मा के लिए मैच में कुछ भी ठीक नहीं रहा. श्रीलंका के आमुंत्रण पर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारतीय टीम लगातार विकेट गंवाती रही. 29 रन तक पहुंचते-पहुंचते ही टीम के 7 बल्‍लेबाज पेवेलियन लौट चुके थे. वह तो भला हो एमएस धोनी का जिन्‍होंने विपरीत परिस्थितियों में 65 रन की जुझारू पारी खेलकर टीम को उसके अब तक न्‍यूनतम स्‍कोर (54) के नीचे जाने से बचाया. 

4. Box Office Collection Day 2: 'फुकरे रिटर्न्स' की धुआंधार कमाई, जानें दो दिन का कलेक्शन
 
fukrey returns

2013 में आई फिल्म 'फुकरे' की सीक्वल फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 11.30 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, शुरुआती दो दिनों में 'फुकरे रिटर्न्स' की कुल कमाई 19.40 करोड़ रु. हो गई है. मालूम हो कि, रिलीज के पहले दिन फिल्म के खाते में 8.10 करोड़ रु. आए थे. तरण ने यह भी अनुमान लगाया है कि शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिलेगी.

टिप्पणियां
5. हिसार में 5 साल की बच्ची का कथित तौर पर रेप, बेरहमी से कत्ल, सोती हुई मां के पास से की गई बेटी अगवा
 
hisar rape

हरियाणा के हिसार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पांच साल की एक बच्ची का कथित रूप से रेप के बाद बेरहमी से कत्ल का मामला सामने आया है. घटना के वक़्त बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी और तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे अगवा कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बच्ची का अपहरण शनिवार रात करीब 12 बजे किया था. उस समय वह अपनी मां के साथ सो रही थी. बच्ची के मां को तड़के बच्ची के लापता होने का एहसास हुआ. उसके बाद उसने अपने स्तर पर बच्ची की तलाश शुरू की. बाद में इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को बाद में बच्ची की तलाश के दौरान उसका शव मिला. जिसे बाद में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

VIDEO: नाबालिग अभिनेत्री के साथ विमान में छेड़छाड़


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement