असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार से सवाल- बताएं चीन ने कितने भारतीय क्षेत्र पर किया कब्जा, ये चुप्पी क्यों?

ओवैसी ने कहा, "लॉकडाउन असंवैधानिक और अनियोजित थी. मोदी सरकार ने लॉकडाउन ऐसे समय पर लगाया जब देश में करीब 500 लोग संक्रमित थे. अब लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हैं." 

असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार से सवाल- बताएं चीन ने कितने भारतीय क्षेत्र पर किया कब्जा, ये चुप्पी क्यों?

ओवैसी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना की स्थिति पर काबू पाने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं. ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मोदी जी से उम्मीद न रखें कि वह आपको वायरस से बचा लेंगे. ताली बजाने और दीये जलाने से वायरस को फैलने से रोका नहीं जा सकता है. प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई वाली भारत सरकार कोरोनावायरस की स्थिति को नियंत्रित करने में पूरी तरह से नाकाम रही है."

उन्होंने कहा, "लॉकडाउन असंवैधानिक और अनियोजित थी. मोदी सरकार ने लॉकडाउन ऐसे समय पर लगाया जब देश में करीब 500 लोग संक्रमित थे. अब लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हैं." 

ओवैसी ने कहा कि जब करोड़ों प्रवासी मजदूर अपने गृह राज्य लौट रहे हैं तो लॉकडाउन हटाया जा रहा है. ट्रेनों में हुई 85 मजदूरों की मौत का जिम्मेदार कौन है? ये सभी लोग ओबीसी और अनुसूचित जनजाति से संबंधित हैं. कल एक पत्रकार की मौत हो गई. इन पर कौन बात करेगा. यह सरकार केवल एक हाथी पर बात कर रही है. सरकार सिर्फ सुर्खियों में रुचि रखती है. 

ओवैसी ने चीन के साथ सीमा विवाद पर कहा, "भारत के गृह मंत्री और रक्षा मंत्री क्या बता सकते हैं कि चीन से वास्तव में क्या बात चल रही है. उन्हें देश की जनता को बताना चाहिए कि क्या चल रहा है. वे चुप क्यों हैं? हम मांग करते हैं प्रधानमंत्री लोगों को बताएं कि चीन से भारत के कितने क्षेत्र पर कब्जा किया है. बीजेपी और आरएसएस समर्थक इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं? ये चीन का का काम करने का तरीका है कि जैसे ही बर्फ पिघलने लगती है वे भारतीय क्षेत्र पर कब्जा करते हैं."

वीडियो: लॉकडाउन कानूनी तौर पर असंवैधानिक : असदुद्दीन ओवैसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com