बीजेपी ने शुरू किया मिशन 2019, पीएम मोदी देशभर में करेंगे 50 से ज्यादा रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल फरवरी तक देशभर में 50 से ज्यादा रैलियों को संबोधित करेंगे. इन रैलियों से वह करीब 150 संसदीय क्षेत्रों को कवर करेंगे.

बीजेपी ने शुरू किया मिशन 2019, पीएम मोदी देशभर में करेंगे 50 से ज्यादा रैलियां

पंजाब के मुक्‍तसर में किसान रैली को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

भारतीय जनता पार्टी 2014 के चुनाव नतीजों को अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में दोहराने के लिए कमर कस चुकी है. इसी के मद्देनजर बीजेपी अपने सभी शीर्ष नेताओं की देशभर में रैलियां कराने जा रही है जिसकी शुरुआत पीएम मोदी की पंजाब के मुक्तसर में हुई किसान रैली से हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल फरवरी तक देशभर में 50 से ज्यादा रैलियों को संबोधित करेंगे. इन रैलियों से वह करीब 150 संसदीय क्षेत्रों को कवर करेंगे. पीएम फरवरी महीने तक किसान रैलियां करेंगे जिसकी शुरुआत वह मुक्तसर से कर चुके हैं. इसके बाद वह 21 जुलाई को यूपी के शाहजहांपुर फिर बंगाल के मिदनापुर, कर्नाटक और ओडिशा में किसान रैलियों को संबोधित करेंगे.

मिशन 2019 के लिए पीएम मोदी के अलावा पार्टी के शीर्ष नेता अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी देशभर में 50-50 रैलियां करेंगे. इन रैलियों के जरिए बीजेपी ने दो से तीन संसदीय क्षेत्रों को कवर करने की योजना बनाई है.

यह भी पढ़ें : मिशन 2019 के लिए नरेंद्र मोदी की यह है अंतिम तैयारी, आने लगीं अड़चनें

Newsbeep

भाजपा यह रैलियां सरकार के कामकाज को जनता तक पहुंचाने और कार्यकर्ताओं को चुनावी साल के लिए तैयार करने के मकसद से आयोजित कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मिशन 2019: बीजेपी के लिए सहयोगी दलों को साधना मुश्किल