NDTV Khabar

रोस्टर ड्यूटी के दौरान गायब रहने वाले मंत्रियों से पीएम मोदी नाराज, सभी के नाम शाम तक मांगे

गौरतलब है कि पिछली बार भी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सख्त रुख अपनाया था. उन्होंने अनुशासन के मुद्दे पर साफ कहा था कोई भी हो या किसी का बेटा हो कार्रवाई होनी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी नाराज
  2. रोस्टर ड्यूटी से गायब मंत्रियों के मांगे नाम
  3. सांसदो से कहा- अनूठा काम करें
नई दिल्ली:

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने उन मंत्रियों पर नाराजगी जाहिर की है जो रोस्टर ड्यूटी के दौरान भी गायब रहते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्रियों के नाम शाम तक बता दिए जाएं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने सांसदों से भी कहा है कि वह राजनीति से हटकर काम करें. पीएम मोदी ने कहा कि सांसदों को मौजूदा जल संकट पर काम करना चाहिए. उनको अपने क्षेत्र के अधिकारियों के साथ बैठकर जनता की समस्या पर बात करनी चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि सांसदों से कहा कि उन्हें अपने क्षेत्र के लिए कोई एक अनूठा काम करना चाहिए और जिला प्रशासन के साथ मिलकर काम करें. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जानवरों की बीमारी, टीबी और कुष्ठ रोग जैसी बीमारियों पर मिशन मोड में काम करना चाहिए. गौरतलब है कि पिछली बार भी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सख्त रुख अपनाया था. उन्होंने अनुशासन के मुद्दे पर साफ कहा था कोई भी हो या किसी का बेटा हो कार्रवाई होनी चाहिए. उस दौरान बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय का अधिकारी के साथ बदसलूकी करना पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था. पीएम मोदी के इस बयान के बाद आकाश विजयवर्गीय को पार्टी की ओर से नोटिस जारी हो गया. वहीं उत्तराखंड के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को हथियारों के साथ डांस करने पर निलंबित कर दिया गया.

आकाश विजयवर्गीय से PM भले हों नाराज, लेकिन BJP की अनुशासन समिति को अभी भी है शिकायत का इंतजार


यहां एक बात ध्यान देने वाली यह भी है कि पिछले कार्यकाल में पीएम मोदी संसदीय दल की बैठक में हमेशा नरम और समझाने की मुद्रा में रहते थे. यहां तक कि गांव गोद लेने वाली योजना पर सांसदों के रुख  पर कभी किसी को नहीं टोंका. लेकिन इस बार प्रधानमंत्री मिजाज कुछ बदला सा नजर आ रहा है. 

आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ कार्रवाई करने में अब बीजेपी कितने घंटे लेगी?

टिप्पणियां

क्या होती है रोस्टर ड्यूटी
संसद सत्र के दौरान सदन में एक मंत्री का रहना अनिवार्य होता है. इसके लिए उनका रोस्टर बनता है. इसे ही रोस्टर ड्यूटी कहते हैं. 


कैलाश विजयवर्गीय के बेटे के मामले में PM मोदी नाराज: सूत्र​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement