सुबह-सुबह अचानक गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचे PM मोदी, गुरु तेगबहादुर को किया नमन

प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान किसी तरह का वीआईपी बंदोबस्त नहीं किया गया. आम लोगों के लिए किसी तरह का पुलिस बंदोबस्त या ट्रैफिक बैरियर नहीं लगाए गए थे.

सुबह-सुबह अचानक गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचे PM मोदी, गुरु तेगबहादुर को किया नमन

पीएम मोदी ने गुरुद्वारा रकाबगंज में मत्था टेका

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) रविवार सुबह अचानक राष्ट्रीय राजधानी स्थित रकाबगंज गुरुद्वारे पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुद्वारा रकाबगंज (Gurudwara Rakab Ganj) में मत्था टेका और गुरु तेगबहादुर (Guru Teg Bahadur) के सर्वोच्च बलिदान के लिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान किसी तरह का वीवीआईपी बंदोबस्त देखने को नहीं मिला. आम लोगों के लिए किसी तरह का पुलिस बंदोबस्त या ट्रैफिक बैरियर नहीं लगाए गए थे. बता दें कि सिखों के नौवें गुरु की शनिवार को पुण्यतिथि थी.

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी के गुरुद्वारा रकाबगंज पहुंचने के दौरान ना तो कोई पुलिस बंदोबस्त किया गया और ना ही आमजन के लिए यातायात अवरोधक लगाए गए:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरु तेग बहादुर की पार्थिव देह का गुरुद्वारा रकाबगंज में अंतिम संस्कार किया गया था. प्रधानमंत्री मोदी का दिल्ली में स्थित सिखों के इस अहम तीर्थस्थल पर मत्था टेकना ऐसे समय में महत्वपूर्ण है, जब खासकर पंजाब के किसान केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.