NDTV Khabar

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेंगलुरु में आज होगी प्रधानमंत्री मोदी की अहम रैली

कर्नाटक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी अभी से ही तैयारियों में जुट गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेंगलुरु में आज होगी प्रधानमंत्री मोदी की अहम रैली

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बेंगलुरु में बीजेपी की रैली में शामिल होंगे पीएम मोदी.
  2. बीजेपी की 90 दिन की यात्रा के समापन में रैली को करेंगे संबोधित.
  3. इस साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं.
बेंगलुरु: कर्नाटक में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी अभी से ही तैयारियों में जुट गई है. इन्हीं तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बीजेपी की एक रैली को संबोधित करेंगे. यह रैली पूरे कर्नाटक में 90 दिनों तक चली नवनिर्माण यात्रा के पूरे होने के अवसर पर आयोजित की जा रही है.

यह भी पढ़ें - कर्नाटक विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी कर्नाटक में 10 फरवरी से शुरु करेंगे चुनाव प्रचार अभियान

पार्टी के एक पदाधिकारी ने शनिवार को कहा, "मोदी रविवार को दोपहर में यहां आएंगे और शाम को पैलेस मैदान में रैली को संबोधित करेंगे. रैली में पूरे राज्य के हजारों कार्यकर्ता और शहर के लोग शामिल होंगे." बता दें कि पीएम मोदी एक नवंबर को शुरू हुई इस तीन माह की यात्रा के संपन्न होने पर आयोजित रैली को 28 जनवरी को ही संबोधित करने वाले थे, लेकिन उनके व्यस्त रहने की वजह से रैली चार फरवरी के लिए टाल दी गई.

पार्टी पदाधिकारी ने कहा, "संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से शुरू हो रहा था और और फरवरी को बजट पेश किया जाना था, जिसके कारण मोदी पिछले रविवार को रैली में शामिल नहीं हो सकते थे, क्योंकि उस समय वह काफी व्यस्त थे. हमने हजारों युवाओं को इस रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है, जिसमें खासकर शहर के तकनीक विशेषज्ञों और आईटी अधिकारियों व बायोटेक कंपनियों के कर्मचारियों को व्यक्तिग रूप से मोदी का भाषण सुनने के लिए आमंत्रित किया गया है. इसका प्रसारण हालांकि न्यूज चैनल पर किया जाएगा और यह यूट्यूब पर भी उपलब्ध रहेगा." 

यह भी पढ़ें - गुजरात के बाद मिशन कर्नाटक पर अमित शाह, रविवार को पार्टी नेताओं संग करेंगे बैठक

टिप्पणियां
आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए, भाजपा ने इस यात्रा का आयोजन किया था और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी. इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य इकाई प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य के 224 विधानसभा क्षेत्रों की यात्रा की. यहां इस वर्ष अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 

VIDEO: क्या चुनाव क़रीब देख भड़काऊ बयानबाज़ी होती है तेज़? (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement