NDTV Khabar

लालू यादव और योगी आदित्यनाथ से लेकर स्मृति ईरानी तक ने रक्षाबंधन की यूं दी बधाई

रक्षाबंधन पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई बड़े नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव और योगी आदित्यनाथ से लेकर स्मृति ईरानी तक ने रक्षाबंधन की यूं दी बधाई

लालू यादव ने दी रक्षाबंधन की बधाई...

नई दिल्ली: रक्षाबंधन पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई बड़े नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी है. बधाई देने वालों में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी और लालू प्रसाद यादव समेत कई नामी लोग शामिल हैं. आइये जानते हैं भाई-बहन के मजबूत रिश्ते के इस पर्व पर क्या कह रहे हैं ये सब...

टिप्पणियां
Raksha Bandhan 2017: भाई-बहन हैं दूर तो इन मैसेजेस से दें रक्षाबंधन की बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा- रक्षाबंधन के पावन पर्व पर देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई. योगी आदित्यनाथ ने लिखा- आप सभी देशवासियों को रक्षाबंधन के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं लालू यादव ने लिखा- प्रेम, करुणा और विश्वास के प्रतीक रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सबों को हार्दिक शुभकामनाएं. स्मृति ईरानी ने लिखा- वर्षों से चली आ रही भारतीय हथकरघा परंपराएं धागों के माध्यम से हमारे देश की संस्कृति 'अनेकता में एकता' को बड़े ही सुंदर रूप से दर्शाती है. तृतीय राष्ट्रीय हथकरघा दिवस पर आइए हम भारतीय हथकरघा उद्योग को बढ़ावा देने का संकल्प करें और हमारे बुनकर भाई-बहनों को प्रोत्साहन दें. सचिन पायलट ने लिखा- सभी देश एवं प्रदेशवासियों को प्रेम और अटूट विश्वास के पर्व रक्षाबंधन की शुभकामनाएं. वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लिखा कि रक्षाबंधन भाई बहन के बीच अपार स्नेह का त्योहार है.महिलाओं की सुरक्षा, अस्मिता, सम्मान एवं उनके सश्क्तीकरण के लिए हम सभी हमेशा प्रतिबद्ध रहें.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement