Unlock1 के ऐलान के साथ PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

कोरोना के साथ जारी जंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज, 11 बजे रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे.

Unlock1 के ऐलान के साथ PM मोदी आज देशवासियों से करेंगे 'मन की बात'

पीएम मोदी आज करेंगे 'मन की बात' कार्यक्रम

नई दिल्ली:

कोरोना के साथ जारी जंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीआज, 11 बजे रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. कोरोना काल के दौरान यह तीसरा मौका है जब पीएम मोदी इस कार्यक्रम के जरिए देश के लोगों को संबोधित करने जा रहे हैं. पिछले सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसके लिए सुझाव भी मांगे थे.31 मई को लॉकडाउन का चौथा चरण समाप्त हो रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी 1 जून से देश में लागू UNLOCK 1 के स्वरुप और उसके दूरगामी परिणामों पर चर्चा कर सकते हैं.

अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा था कि '31 मई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतजार करूंगा. आप 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं. साथ ही नमो एप या माईगॉव पर भी लिखकर भेज सकते हैं.

बताते चलें कि पीएम मोदी ने इससे मन की बात का कार्यक्रम 26 अप्रैल को किया था. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने  लोगों से मास्क पहनने और सार्वजनिक स्थान पर थूकने से बचने की अपील की थी. पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम में कोरोना से लड़ने के लिए लोगों मास्क पहनने का सुझाव देने के साथ गमछे से मुंह ढकने की सलाह दी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: PM मोदी ने जनता के नाम लिखा खत, 'वर्तमान और भविष्य खुद तय करेंगे'