प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगरा में परिवर्तन रैली रविवार को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगरा में परिवर्तन रैली रविवार को

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

लखनऊ:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगरा में परिवर्तन रैली रविवार को होने वाली है, जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. तैयारियों के सिलसिले में प्रचार के लिए बाइक रैली, रथ, प्रभात फेरी निकाली गई है. रैली में प्रधानमंत्री दोपहर एक बजे पहुंचेंगे.

जिलाधिकारी गौरव दयाल, सिटी एसपी सुशील घुले आयोजन स्थल का निरीक्षण कर चुके हैं. प्रधानमंत्री की रैली में दो लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. माना जा रहा है कि मोदी आगरा की धरती से एक बार फिर नोटबंदी समेत अन्य मसलों पर विपक्ष को जवाब तो पूरे देश को संबोधित करेंगे.

रैली के व्यवस्थापक नवीन जैन ने बताया कि भीड़ को जुटाने के लिए हर प्रयास किए गए हैं. सोशल मीडिया का भी सहारा लिया गया है. उम्मीद है कि कोठी मीना बाजार मैदान में आयोजित मोदी की रैली में दो लाख से भी अधिक की भीड़ जुटेगी. मोदी की आगरा में नवंबर, 2013 के बाद पहली आम सभा रविवार को होने जा रही है.

भाजपाई कोठी मीना बाजार मैदान में होने वाली रैली को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती की रैली से अधिक सफल बनाने के प्रयास में जुटे हैं. इसके लिए आगरा व फीरोजाबाद की सभी विधानसभाओं के साथ मथुरा, हाथरस और एटा से लोगों को बुलाया गया है. अधिक से अधिक लोगों को लाने के लिए जिम्मेदारी सौंपी जा चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के विशेष सहयोगी दावेदारों द्वारा दिखाए जाने वाले दम पर अपनी पैनी निगाह रखेंगे. माना जा रहा है कि इस दम पर ही उम्मीदवारी का फैसला होगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)