भारी बारिश के कारण पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द

भारी बारिश के कारण पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा भारी बारिश के कारण रद्द हो गया है। वाराणसी में रात से बारिश हो रही है और पीएम मोदी की 'विकास सभा' रैली के आयोजन स्थल पर पानी भरा हुआ है। इसी मैदान पर प्रधानमंत्री को कुछ अन्य परियोजनाओं की शुरुआत भी करनी थी।

वाराणसी के मण्डलायुक्त आरएम श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार रात से हो रही जोरदार बारिश के कारण प्रधानमंत्री का दौरा निरस्त कर दिया गया है।

पीएम मोदी को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में स्थित ट्रॉमा सेंटर के उद्घाटन तथा एकीकृत विद्युत विकास योजना, समेत कई परियोजनाओं का शुभारंभ करना था। उन्हें 'विकास सभा' रैली को भी संबोधित करना था, लेकिन उसके आयोजन स्थल में पूरी तरह पानी भर गया था।

Newsbeep

प्रधानमंत्री को अपराहन तीन बजकर 30 मिनट पर वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में 165 करोड़ रुपये की लागत से बने देश के सबसे बड़े अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन करना था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद उन्हें आईपीडीपी समेत केंद्र प्रायोजित तीन परियोजनाओं का शुभारंभ करना था, जिनमें पुराने काशी शहर के लिए 432 करोड़ रुपये की परियोजना तथा वाराणसी शहर के लिए 140 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं भी शामिल थीं। (इनपुट भाषा से)