NDTV Khabar

PM मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पद से दिग्विजय की छुट्टी, 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया और रोड शो किया. पीएम मोदी ने राष्ट्र को 11,000 करोड़ रुपये की लागत से तैयार देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन 'ईस्टर्न पिरिफेरल एक्सप्रेसवे'  समर्पित कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पद से दिग्विजय की छुट्टी, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: पीएम मोदी ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया और रोड शो किया. पीएम मोदी ने राष्ट्र को 11,000 करोड़ रुपये की लागत से तैयार देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन 'ईस्टर्न पिरिफेरल एक्सप्रेसवे'  समर्पित कर दिया. वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी यानी तेलगू देशम पार्टी अब बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है. इस बार खुद पार्टी के मुखिया और सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि 2019 में क्षेत्रिय पार्टियां किंग मेकर बनेंगी. इधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश के लिए प्रभारी महासचिव की भूमिका निभा रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के स्थान पर आज केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की नियुक्ति कर दी. उधर, अपनी एक अदा से इंटरनेट पर सनसनी फैलानी वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने खुद को जॉबलेस बताया हैं. वहीं, एक स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया है कि भारत और श्रीलंका के बीच पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच में मैच फिक्सरों के निर्देश पर शायद पिच से छेड़छाड़ की गई थी.

एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- इन्हें देश का विकास भी मजाक लगता है
 
pm modi

पीएम मोदी ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया और रोड शो किया. पीएम मोदी ने राष्ट्र को 11,000 करोड़ रुपये की लागत से तैयार देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन 'ईस्टर्न पिरिफेरल एक्सप्रेसवे' (eastern peripheral expressway) समर्पित कर दिया. बागपत में पीएम मोदी जनसभा को भी संबोधित करते हुए कांग्रेस के शासन से अपने कार्यकाल को काफी बेहतर बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि इन एक्स्प्रेसवे के बन जाने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों को सबसे अधिक फायदा होगा और प्रदूषण की समस्या से निजात मिलेगा.   

आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू बोले- 2019 के लोकसभा चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियां ही होंगी 'किंग मेकर'
 
chandrababu naidu

कुछ समय पहले तक मोदी सरकार का हिस्सा रही आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी यानी तेलगू देशम पार्टी अब बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है. इस बार खुद पार्टी के मुखिया और सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि 2019 में क्षेत्रिय पार्टियां किंग मेकर बनेंगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए सभी क्षेत्रीय पार्टियां एक साथ चुनाव लड़ेगी. 

कांग्रेस के आंध्र प्रदेश के प्रभारी पद से दिग्विजय सिंह की छुट्टी, ओमान चांडी को मिली जिम्मेदारी
 
digvijay singh

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश के लिए प्रभारी महासचिव की भूमिका निभा रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के स्थान पर आज केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की नियुक्ति कर दी. इसके साथ ही राहुल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी को पश्चिम बंगाल और अंडमान निकोबार के प्रभारी पद से मुक्त कर गौरव गोगोई को यह जिम्मेदारी सौंपी. 

काम की तलाश में भटक रहीं Priya Prakash Varrier, खुद को बताया बेरोजगार
 
priya prakash

अपनी एक अदा से इंटरनेट पर सनसनी फैलानी वाली प्रिया प्रकाश वारियर की पॉपुलैरिटी के बारे में जितना भी कहा जाए, कम होगा. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो वायरल होते है. प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ऐसा लगता है कि उनके पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं होगी. लेकिन ये क्या प्रिया तो खुद को जॉबलेस बता रही हैं. शनिवार को इंटरनेट सनसनी ने अपनी फिल्म 'ओरू अदार लव' के को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ के साथ तस्वीर साझा करते हुए खुद को बेरोगजार बताया है.

टिप्पणियां
स्टिंग ऑपरेशन में भारत-श्रीलंका टेस्ट की ‘पिच फिक्स’ होने का दावा, इस चैनल पर प्रसारण रविवार को
 
icc

एक स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया है कि भारत और श्रीलंका के बीच पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच में मैच फिक्सरों के निर्देश पर शायद पिच से छेड़छाड़ की गई थी और आईसीसी ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. स्टिंग ऑपरेशन में मुंबई के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर राबिन मौरिस ने स्वीकार किया है कि उसने पिछले साल पिच से छेड़छाड़ के लिए गाले में एक मैदानकर्मी को रिश्वत दी थी. यह स्टिंग ऑपरेशन रविवार को प्रसारित होगा लेकिन इसकी झलकियां चैनल ने ऑनलाइन पोस्ट की है.

VIDEO: PM मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement