PM मोदी ने लद्दाख के फुटबॉल खिलाड़ियों और नार्थ सिक्किम के छात्र-छात्राओं से की मुलाकात

लद्दाख के 30 फुटबॉल खिलाड़ियों और नार्थ सिक्किम के 23 स्कूली बच्चों ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की.

PM मोदी ने लद्दाख के फुटबॉल खिलाड़ियों और नार्थ सिक्किम के छात्र-छात्राओं से की मुलाकात

लद्दाख के फुटबॉल खिलाड़ियों और नार्थ सिक्किम के छात्र-छात्राओं से पीएम मोदी की मुलाकात

खास बातें

  • 30 फुटबॉल खिलाड़ियों और 23 स्कूली बच्चों से पीएम ने की मुलाकात
  • इन दलों को शैक्षणिक भ्रमण पर देश भ्रमण पर लाया गया है
  • पीएम मोदी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की
नई दिल्ली:

लद्दाख के 30 फुटबॉल खिलाड़ियों और नार्थ सिक्किम के 23 स्कूली बच्चों ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की. भारत तिब्बत सीमा पुलिस यानि कि आईटीबीपी की तरफ से इन दलों को शैक्षणिक भ्रमण पर देश भ्रमण पर लाया गया है. फुटबॉल खिलाड़ियों के दल में उन दो टॉप टीमों के खिलाडी हैं, जिन्होंने हाल में ही आईटीबीपी द्वारा आयोजित प्रथम हाई एल्टीट्यूड बॉर्डर विलेज फ्रेंडशिप टूर्नामेंट में भाग लिया था.  यह टूर्नामेंट अक्टूबर-नवम्बर 2017 में लद्दाख क्षेत्र के लिए आयोजित किया गया था.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी शुक्रवार को तीन पश्चिमी एशियाई देशों की यात्रा के लिए होंगे रवाना

पीएम मोदी ने दोनों दलों से मुलाकात की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बच्चों के सवालों के जवाब दिए.  उन्होंने अपनी हालिया किताब ‘एग्जाम वॉरियर्स’ के विषय में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि जीवन को हमेशा मुस्कुरा कर गुजारना चाहिए, परेशानियों से घबराना नहीं चाहिए.  

VIDEO: कर्नाटक में कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी
इसके अलावा दोनों दलों के बच्चों ने डिजिटल इंडिया, महान भारत कैसे बने, योग आदि पर सवाल पूछे जिसके उत्तर में माननीय प्रधानमंत्री ने बच्चों को विस्तार से सन्दर्भों समेत कई प्रेरणास्पद बातें बताई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com