NDTV Khabar

नवीन पटनायक हुए 72 साल के, पीएम मोदी ने अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को जन्मदिन की मुबारकबाद. मैं उनकी लंबी आयु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवीन पटनायक हुए 72 साल के, पीएम मोदी ने अच्छे स्वास्थ्य की कामना की

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  1. ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक हुए 72 साल के
  2. पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई
  3. धर्मेंद्र प्रधान ने भी नवीन पटनायक की लंबी उम्र की कामना की
नई दिल्ली: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सोमवार को 72 साल के हो गए. सभी क्षेत्र के लोगों ने इस मौके पर पटनायक को बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. पटनायक ने मंत्रियों, दूसरी पार्टियों के नेताओं, अधिकारियों और शुभचितकों की मौजूदगी में केक काटकर जन्मदिन मनाया. यह सभी अतिथिगण सुबह ही पटनायक के आवास पर गुलदस्ते के साथ उन्हें बधाई देने पहुंचे.

कैसे पूरा होगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गरीबी हटाओ का नारा?

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को जन्मदिन की मुबारकबाद. मैं उनकी लंबी आयु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. पीएम मोदी के अलावा, केंद्रिय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और कई दूसरे राजनीतिक नेताओं ने बधाई दी.  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक नवीन बाबू, आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं." केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी पटनायक को शुभकामनाएं दीं. 

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए मोदी सरकार ले सकती है एक बड़ा फैसला?

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विख्यात रेत कलाकार सुर्दशन पटनायक ने ओडिशा के मुख्यमंत्री को पुरी के एक बीच पर रेत की कलाकृति बनाकर शुभकामना दी. पटनायक ने अपने सभी शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त किया और लोगों के लिए अपनी सेवा जारी रखने की कसम खाई.
पटनायक ने कहा, मैं उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करना चाहूंगा जिन्होंने मेरे जन्मदिवस पर मुझे शुभकामनाएं भेजी हैं. मैं राज्य के लोगों के विकास और कल्याण के लिए कड़ी मेहनत से काम करना जारी रखूंगा. बीजेडी की छात्र शाखा बीजू छात्र जनता दल ने पार्टी के मुखिया का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी मुख्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया.

टिप्पणियां
जम्मू एवं कश्मीर में आंतकियों से लड़ाई के दौरान जान गंवाने वाले सैनिकों के शोक में उन्होंने अपना पिछला जन्मदिन नहीं मनाया था.  पटनायक ने 2013 और 2014 में भी चक्रवात फैलिन और हुदहुद के आने के अगले दिन अपना जन्मदिन नहीं मनाया था. इसके साथ ही 2011 में भी राज्य के अंदर बाढ़ के कारण वह अपना जन्मदिन मनाने से दूर ही रहे थे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement