NDTV Khabar

PM मोदी आज मजेंटा लाइन का उद्घाटन करेंगे, जानें क्या है ‘टाइगर’ का बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन का उद्घाटन करेंगे. 12.64 किलोमीटर लंबी यह लाइन नोएडा के बोटैनिकल गार्डन को दक्षिण दिल्ली के कालकाजी मंदिर से जोड़ती है

43 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी आज मजेंटा लाइन का उद्घाटन करेंगे, जानें क्या है ‘टाइगर’ का बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन का उद्घाटन करेंगे. 12.64 किलोमीटर लंबी यह लाइन नोएडा के बोटैनिकल गार्डन को दक्षिण दिल्ली के कालकाजी मंदिर से जोड़ती है. इस लाइन पर मेट्रो का परिचालन शुरू होने से नोएडा और दक्षिण दिल्ली के बीच यात्रा के समय में काफी कमी आएगी. वहीं, जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी सोमवार को उनसे मिलने पाकिस्तान जाएंगी. इधर, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी फाउंडेशन चैरिटी मैच खेले जा रहे हैं. जिसमें शोएब मलिक ने शानदार 1 ओवर में 6 छक्के जड़ दिए तो बाबर आजम ने भी 26 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने रविवार को लगभग 44.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इधर, ऑस्ट्रेलिया में एक एयरपोर्ट स्टाफ ने क्रिसमस के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी, जिसे खूब पंसद किया जा रहा है. 

पीएम मोदी आज करेंगे मजेन्‍टा लाइन का उद्घाटन, अब 19 मिनट में नोएडा से दक्षिणी दिल्ली का सफर, 10 खास बातें
 
metro
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (25 दिसंबर) को दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन का उद्घाटन करेंगे. 12.64 किलोमीटर लंबी यह लाइन नोएडा के बोटैनिकल गार्डन को दक्षिण दिल्ली के कालकाजी मंदिर से जोड़ती है. इस लाइन पर मेट्रो का परिचालन शुरू होने से नोएडा और दक्षिण दिल्ली के बीच यात्रा के समय में काफी कमी आएगी. 

पाकिस्‍तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से आज मिलेंगी मां और पत्‍नी, भारत ने रखी थीं ये तीन शर्तें, 10 बातें
 
jadhav

जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी सोमवार को उनसे मिलने पाकिस्तान जाएंगी. इस यात्रा से पहले भारत ने पाकिस्तान के सामने तीन शर्तों रखी थी जिसे पाकिस्‍तान के स्‍वीकार किया था और उसके बाद ही भारत ने इस यात्रा को हरी झंडी दी.
 
babar

फटाफट क्रिकेट यानी चौके छक्कों की बरसात. कम बॉल में ज्यादा से ज्यादा रन बनाना. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी फाउंडेशन चैरिटी मैच खेले जा रहे हैं. जो 10-10 ओवर के हो रहे हैं. मुकाबले में पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम और शोएब मलिक का बल्ला खूब चला. शोएब मलिक ने शानदार 1 ओवर में 6 छक्के जड़े तो वहीं बाबर आजम ने 26 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया.

टिप्पणियां
Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 3: 'दंगल' को पछाड़ 'टाइगर' ने बनाया रिकॉर्ड, जानें तीन दिन का कलेक्शन
 
salman

क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहा है. फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को उम्मीद से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को लगभग 44.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. कमाई के मामले में सलमान खान ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को भी पछाड़ा है, जिसने रिलीज के तीसरे दिन 41.29 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था.

VIRAL VIDEO: एयरपोर्ट स्टाफ ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, सुपरबॉस भी रह गए हैरान
 
airport staffer

छुट्टियों के दिन यात्रा करना थकाऊ हो सकता है या फिर बेहद रोमांचक. एक महिला एयरपोर्ट कर्मी ने यात्रियों को क्रिसमस के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी यात्रा को मनमोहक बना दिया. इस कर्मचारी ने ऑस्ट्रेलिया के एक हवाई अड्डे पर क्रिसमस के मौके पर यात्रियों के चेहरे पर स्माइल लाने का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया. इस महिला कर्मी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement