NDTV Khabar

द्वारकाधीश मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी को मिले उनके यह पुराने दोस्त

अपने मित्र अधुनिक को मंदिर परिसर में कुछ लोगों के साथ खड़े देखा और उनकी ओर बढ़ गए पीएम मोदी

147 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
द्वारकाधीश मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी को मिले उनके यह पुराने दोस्त

पीएम मोदी को गजरात में द्वारकाधीश मंदिर में उनके एक पुराने मित्र मिल गए.

द्वारका:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को द्वारका में स्थित प्रसिद्ध द्वारकाधीश मंदिर के अपने दौरे के दौरान अपने पुराने मित्र एवं लंबे समय से आरएसएस प्रचारक रहे हरिभाई अधुनिक से मुलाकात की. सुबह में मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद रवाना होते हुए मोदी ने अपने मित्र अधुनिक को मंदिर परिसर में कुछ लोगों के साथ खड़े देखा और उनकी ओर बढ़ गए.

द्वारका निवासी अधुनिक आरएसएस प्रचारक होने के साथ ही प्रसिद्ध मंदिर की प्रशासनिक समिति के सदस्य भी हैं. मोदी और अधुनिक के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई और उसके बाद वह वहां से रवाना हुए.

टिप्पणियां

VIDEO : बड़ी परियोजनाएं शुरू


अधुनिक ने संवाददाताओं से कहा कि वह मोदी को वर्षों से जानते हैं और दोनों के बीच एक विशेष मित्रता है. अधुनिक ने कहा, ‘‘मैं पिछले 52 वर्षों से आरएसएस में हूं. हम पुराने मित्र हैं और वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं. जब भी मोदी एक आरएसएस कार्यकर्ता के तौर पर द्वारका आते थे वह मेरे घर ठहरते थे. हम पूर्व में आरएसएस में रहते हुए कई स्थानों पर साथ-साथ गए.’’
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement