NDTV Khabar

रक्षाबंधन पर पीएम मोदी ने दी देश को बधाई तो वृंदावन की बहनें गिफ्ट करेंगी 1500 राखियां

रक्षाबंधन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने सुबह ही ट्वीट करके लिखा कि रक्षाबंधन के पावन अवसर पर देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रक्षाबंधन पर पीएम मोदी ने दी देश को बधाई तो वृंदावन की बहनें गिफ्ट करेंगी 1500 राखियां

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी रक्षाबंधन की बधाई

खास बातें

  1. पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन दिल्ली पहुंची
  2. वृंदावन की विधवाएं भेंट करेंगी 1500 राखियां
  3. पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई
नई दिल्ली:

रक्षाबंधन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने सुबह ही ट्वीट करके लिखा कि रक्षाबंधन के पावन अवसर पर देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई. वहीं वृंदावन एक आश्रम में रह रहीं बुजुर्ग विधवाओं ने सोमवार को रक्षा बंधन पर 'भाई' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेढ़ हजार राखियां भेंट करने की योजना बनाई है. यह राखियां इन विधवाओं ने खास तौर से प्रधानमंत्री के लिए बनाईं हैं. मीरा सहभागिनी आश्रम में रहने वाली इन महिलाओं द्वारा तैयार राखियों पर नरेंद्र मोदी की रंगीन तस्वीरें लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: राखी बांधकर भाइयों से शौचालय बनवाने की मांग करेंगी बहनें
 

vrindavan

इनमें से दस महिलाएं सोमवार को भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक पर्व रक्षा बंधन के मौके पर दिल्ली जाकर मिठाई और राखियां 'भाई मोदी' को सौंपेंगी. सुलभ इंटरनेशनल की उपाध्यक्ष विनीता वर्मा ने कहा, प्रधानमंत्री के आवास पर जाकर पीएम मोदी की कलाई में राखी बांधने की अनुमति दिए जाने का हमने अनुरोध किया है. हमें प्रधानमंत्री कार्यालय के जवाब का इंतजार है.


पढ़ें: इस रक्षा बंधन पर भाई के लिए 5 बेहतरीन राखी गिफ्ट आइडिया ये रहे...

टिप्पणियां

पाकिस्तानी बहन पहुंची दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंहबोली पाकिस्तानी बहन रक्षाबंधन पर राखी बांधने खासतौर से दिल्ली आई हैं. कमर मोहसिन शेख का जन्म पाकिस्तान में हुआ था, लेकिन वह भारत में ही रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख का कहना है कि वह नरेंद्र मोदी को तब से राखी बांध रही हैं, जब वे राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता थे. कमर मोहसिन शेख ने कहा कि उनके भाई नरेंद्र मोदी शुरू से ही मेहनती और दूरदर्शी हैं, यही वजह है कि वे प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे हैं. न्यूज एजेंसी के मुताबिक मोहसिन सोच रही थीं कि पीएम नरेंद्र मोदी की व्यस्तता इनदिनों काफी है, इसलिए वह इस बार उन्हें राखी बांधने नहीं आ पाएंगी. दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद फोन कर मुंहबाली बहन मोहसिन को रक्षाबंधन की याद दिलाई.

VIDEO: भाई का बहन को ये अनोखा तोहफा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement