NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश में जिंदगी कम होती है, यमराज नहीं, यूपी सरकार की वेबसाइट कह रही है : पीएम मोदी ने साधा निशाना

348 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में जिंदगी कम होती है, यमराज नहीं, यूपी सरकार की वेबसाइट कह रही है : पीएम मोदी ने साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने साधा अखिलेश सरकार पर निशाना...

लखनऊ: पीएम मोदी ने यूपी के महाराजगंज में अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में अखिलेश यादव का काम नहीं कारनामे बोलते हैं. पीएम ने कहा कि यह चुनाव भाई-भतीजावाद से मुक्ति का और सबको समान अवसर मिले इसके लिए है. यह चुनाव भेदभाव की रेखाओं को मिटाने वाला चुनाव है. अखिलेश यादव पर कटाक्ष करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी सरकार की आधिकारिक वेबसाइट का सहारा लिया. यूपी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश में जिंदगी बहुत छोटी होती है और कब मर जाए कोई भरोसा नहीं है. यह मैं नहीं कह रहा है और ना यमराज की कोई चिट्ठी आई है, यह खुद यूपी सरकार की साइट कहती है. यूपी की हालत अफ्रीका में सहारा के रेगिस्तान जैसी है. अब मेरा भाषण पूरा होते ही अफसरों पर गाज गिरेगी

पीएम ने यूपी सरकार की वेबसाइट का जिक्र किया, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि पीएम के भाषण के बाद भी इस वेबसाइट पर वही जानकारी नजर आई. इसमें कहा गया है कि राज्य के सारे सामाजिक सूचक बताते हैं कि ये 16 बड़े राज्यों में 13वें या 14वें स्थान पर है. उत्तर प्रदेश में जीवन छोटा और अनिश्चित है. औसत आयु के हिसाब से यूपी अफ्रीका के सहारा के देशों जैसा है.
 
up gov website

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे विरोधी कहते हैं कि जब देश आगे बढ़ रहा था तो उस समय नोटबंदी करके देश की गति को चौपट क्यों कर दिया. लेकिन देश ने देख लिया है कि हार्वर्ड और हार्डवर्क में क्या फर्क होता है. एक तरफ वो हैं जो हार्वर्ड यूनिवर्सिटी की बात करते हैं और एक तरफ ये गरीब का बेटा है तो हार्डवर्क से देश की इकोनॉमी बदलने में लगा है. देश ने देख लिया है कि हार्वर्ड वालों की सोच क्या होती है और हार्ड वर्क वालों की सोच क्या होती है.
 
up gov



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement